trendingNow11747182
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

रिश्ते में लगते थे भाई-बहन, चोरी-छिपे करते थे प्यार; पकड़े गए तो गांव वालों ने करवाई शादी

Trending News: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. रिश्ता में भाई-बहन लगने वाले प्रेमी-प्रेमिका को आपसी रजामंदी के साथ पंचायत के जनप्रतिनिधियों के उपस्थिति में आम के पेड़ के पास दोनों को शादी कराई गई.

रिश्ते में लगते थे भाई-बहन, चोरी-छिपे करते थे प्यार; पकड़े गए तो गांव वालों ने करवाई शादी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2023, 11:40 AM IST

Shocking News: झारखंड के गढ़वा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. रिश्ता में भाई-बहन लगने वाले प्रेमी-प्रेमिका को आपसी रजामंदी के साथ पंचायत के जनप्रतिनिधियों के उपस्थिति में आम के पेड़ के पास दोनों को शादी कराई गई. यह मामला गढ़वा जिला के खरौंधी थाना क्षेत्र के कुपा पंचयात के ग्राम कुपा टोला दामर का है. जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि दोनों के बीच भाई बहन का भी रिश्ता है.

एक साल से दोनों हैं संपर्क में

खबर के मुताबिक, दोनों एक वर्षों से एक दूसरे के साथ मिलाजुला करते थे. जिससे वहां के आस पास के बच्चे पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा था. जहां पंचायत के जनप्रतिनिधियों के उपस्थिति में एवं ग्रामीण जनता की मौजूदगी में महिलाओं के द्वारा मांगलिक गीत गाकर दोनों की शादी कराई गई. प्रेमी का नाम ब्रजेश कुमार भुईया पिता एवं प्रेमिका का नाम गुप्त रखा गया है. दोनों खरौंधी थाना ग्राम पंचायत कुपा टोला दामर का रहने वाले हैं.

प्रेमी-प्रेमिका ने बतलाई अपनी दिल की बात

वहीं प्रेमी ब्रजेश कुमार भुईयां ने कहा कि हम दोनों के बीच एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. हम अपने प्रेमिका से शादी कर बेहद खुश हैं. वहीं प्रेमिका ने भी बताया कि हम दोनों के बीच एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. हम दोनों शादी कर एक दूसरे के साथ घर बसाना चाहते हैं.

रिपोर्ट: आशीष प्रकाश राजा

Read More
{}{}