trendingNow11670336
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shocking: दूल्हे ने ऐसा क्या किया कि मंडप से उठाकर ले गई पुलिस, मेहमानों के सामने हो गई बेइज्जती

Police Caught Groom: चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, दूल्हे के ऊपर लड़की को धोखा देने का आरोप लगा था. रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस शादी वाले दिन ही दूल्हे को मंडप से उठाकर ले गई.

 
Shocking: दूल्हे ने ऐसा क्या किया कि मंडप से उठाकर ले गई पुलिस, मेहमानों के सामने हो गई बेइज्जती
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 27, 2023, 12:29 PM IST

Groom Caught By Police: सोशल मीडिया पर अक्सर आप दूल्हे को अपनी शादी में दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए डांस या सिंगिंग करते हुए देखते होंगे, लेकिन शादी के मंडप में अचानक एक ऐसी घटना घटी जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. शादी वाले दिन एक दूल्हा मंडप में बैठा हुआ था, लेकिन तभी अचानक पुलिस आ गई और फिर उसे पकड़ कर ले गई. अब आप जानना चाहते होंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ होगा? चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, दूल्हे के ऊपर लड़की को धोखा देने का आरोप लगा था. रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस शादी वाले दिन ही दूल्हे को मंडप से उठाकर ले गई.

दूल्हे को मंडप से उठा ले गई पुलिस

भुवनेश्वर की कमिश्नरेट पुलिस ने एक दूल्हे को शादी का झांसा देकर दूसरी लड़की को धोखा देने के आरोप में मंडप के बीच से ही उठा लिया. घटना बरगढ़ जिले के भातली थाना क्षेत्र के बेहेरापल्ली गांव की है. दूल्हे की पहचान ढेंकनाल के परजंग इलाके के अजीत कुमार भोई के रूप में हुई है. सूत्रों के मुताबिक, एक लड़की ने अजीत पर शादी का झांसा देकर धोखा देने का आरोप लगाया है और भुवनेश्वर के महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर, भाटली और आयुक्तालय पुलिस की एक टीम ने विवाह स्थल पर छापा मारा और अजीत को 'बतबराना' की रस्म के तुरंत बाद उठा लिया.

पुलिस ने दूल्हे का मेडिकल कराकर कोर्ट भेजा

ओडिशा की स्थानीय खबर के मुताबिक, पुलिस ने दूल्हे के कब्जे से एक सोने की चेन, अंगूठी और एक घड़ी भी जब्त की और उन्हें भुवनेश्वर ले जाने से पहले दुल्हन के परिवार को सौंप दिया. दुल्हन के परिवार ने कथित तौर पर अजीत को दहेज के रूप में देने के लिए एक कार खरीदी है. उधर, पुलिस ने दूल्हे का मेडिकल कराकर कोर्ट भेज दिया है.

Read More
{}{}