trendingNow12122829
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सेक्स चेंज ऑपरेशन करा लो, मैं शादी कर लूंगा; फिर वादे से मुकर गया पार्टनर

Trending: मध्य प्रदेश के इंदौर के 28 साल के एक शख्स को शादी के लिए अपने पार्टनर की शर्त पूरी करने के लिए सेक्स चेंज ऑपरेशन कराने के बाद बड़े दुःख का सामना करना पड़ रहा है. 

 
सेक्स चेंज ऑपरेशन करा लो, मैं शादी कर लूंगा; फिर वादे से मुकर गया पार्टनर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 22, 2024, 01:33 PM IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के इंदौर के 28 साल के एक शख्स को शादी के लिए अपने पार्टनर की शर्त पूरी करने के लिए सेक्स चेंज ऑपरेशन कराने के बाद बड़े दुःख का सामना करना पड़ रहा है. उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी मुलाकात आरोपी वैभव शुक्ला से साल 2021 में इंस्टाग्राम पर हुई थी. समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता का आरोप है कि वैभव ने उससे शादी करने का सिर्फ तभी वादा किया था, जब वो सेक्स चेंज ऑपरेशन करा लेगा. पीड़ित ने वैभव के वादे पर भरोसा करके ऑपरेशन करा लिया. लेकिन, ऑपरेशन के बाद वैभव अपने वादे से मुकर गया, जिससे पीड़ित काफी परेशान है. इतना ही नहीं, वैभव पर उससे जबरदस्ती करने का भी आरोप है.

मध्य प्रदेश के इंदौर में शख्स को मिला धोखा

पीड़ित ने दुखी मन से बताया, "वैभव की शादी के वादे पर यकीन करके मैंने उसका कहा मानकर जेंडर रीअसाइनमेंट सर्जरी करा ली, लेकिन वह न सिर्फ शादी से मुकर गया, बल्कि मेरे साथ जबरदस्ती भी की."  इस धोखे के बाद वो कानपुर के विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. उन्होंने ऑपरेशन के लिए हुए भारी खर्च का भी जिक्र किया और अधिकारियों से वैभव के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. विजय नगर थाने के प्रभारी चंद्रभाल सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित और आरोपी रिलेशनशिप में थे. जब पीड़ित ने शादी ना करने की बात कही तो वैभव ने कथित तौर पर उसे धमकाया भी था.

गलत हरकत करने का भी आरोप

चंद्रभाल सिंह ने आगे बताया कि आरोपी पर पीड़ित के साथ गलत हरकत करने का भी आरोप है. हमने वैभव शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक सेक्स) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की और जांच की जा रही है. आरोपी को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं. आरोपी फरार है, लेकिन पीड़ित का इंसाफ पाने का संघर्ष जारी है. ये मामला आधुनिक दुनिया में रिश्तों और वादों की जटिलताओं और चुनौतियों को उजागर करता है.

Read More
{}{}