trendingNow11417950
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: खाना पहुंचाने से पहले डिलिवरी मैन ने किया मैसेज.. 'खाना टेस्टी है, मैंने इसे खा लिया'

Viral Stories: पिछले कुछ वर्षों में तकनीक में एक महत्वपूर्ण बदलाव हुआ है. तकनीक लगभग हर क्षेत्र में एक जरूरी हिस्सा बन चुकी है.

Viral: खाना पहुंचाने से पहले डिलिवरी मैन ने किया मैसेज.. 'खाना टेस्टी है, मैंने इसे खा लिया'
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 31, 2022, 01:36 PM IST

Trending Stories: पिछले कुछ वर्षों में तकनीक में एक महत्वपूर्ण बदलाव हुआ है. तकनीक लगभग हर क्षेत्र में एक जरूरी हिस्सा बन चुकी है. खाने को लेकर बात करें तो आज एक क्लिक में कुछ ही मिनटों में पसंद की चीज घर पर आ जाती है. लेकिन कभी-कभी तकनीक की वजह से हमें कुछ ऐसी चीजों का भी सामना करना पड़ता है जिसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. आइये आपको बताते हैं ऐसे एक रोचक किस्से के बारे में.

तकनीक के विकास के साथ-साथ जोखिम भी बढ़ रहे हैं. एक यूज़र तब चौंक गया और नाराज हो गया जब डिलीवरी बॉय ने उससे यह कहा कि उसने पहले ही खाना चख लिया है और यह डिलिवर नहीं किया जाएगा. लियाम बैगनॉल ने एक डिलीवरी पर्सन के साथ अपनी बातचीत डीटेल शेयर की है.

लियाम ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि बातचीत तब शुरू हुई जब डिलीवरी एजेंट ने मैसेज किया और माफी मांगी. जब लियाम ने पूछा कि क्या हुआ था, तो उसने जवाब दिया कि यहां का खाना स्वादिष्ट है. मेरे इसे खाने के बाद आप डिलिवरी कंपनी को रिपोर्ट कर सकते हैं. मुझे परवाह नहीं है. सोशल मीडिया यूजर्स इस चैट को लेकर जमकर बवाल कर रहे हैं. ट्वीट पर कई ट्विटर यूजर्स ने हैरानी जताते हुए इसपर प्रतिक्रिया जाहिर की. एक यूज़र ने लिखा मेरे साथ कम से कम दो बार ऐसा हुआ है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}