Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shashi Tharoor: आप इतने हैंडसम और करिश्माई कैसे हैं...शशि थरूर ने लड़की को ऐसा जवाब दिया..हुआ वायरल

Viral Video: भरी सभा में नागालैंड की एक लड़की ने शशि थरूर से कुछ ऐसा पूछ लिया कि सब हंसने लगे. लड़की ने उनके लुक्स और समझदारी को लेकर एक सवाल कर दिया कि आप इतने हैंडसम कैसे हैं. इसके बाद उन्होंने एक ऐसा दिलचस्प जवाब दिया कि सब ठहाका मारकर हंसने लगे. इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ है.

Shashi Tharoor: आप इतने हैंडसम और करिश्माई कैसे हैं...शशि थरूर ने लड़की को ऐसा जवाब दिया..हुआ वायरल
Stop
Gaurav Prabhat Pandey|Updated: Mar 06, 2023, 06:59 PM IST

Good Looking And Charismatic: कांग्रेस नेता शशि थरूर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. काफी समय तक तो उनकी अंग्रेजी भाषा और अंग्रेजी के शब्द जमकर धमाल मचाते रहे, तो कभी उनकी सेल्फियां चर्चा का विषय रही है. हाल ही में नागालैंड से एक वीडियो सामने आया है जिसमें शशि थरूर वहां के युवक और युवतियों को संबोधित कर रहे थे. ठीक इसी दौरान वहां की एक लड़की ने उनसे कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया कि उन्होंने तपाक से उसका उत्तर दिया है. यह सवाल और जवाब दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

उनकी एक फैन ने पूछा कि कैसे..
दरअसल, इस वीडियो को खुद शशि थरूर ने शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो उस समय का है जब हाल ही में वे वहां हाल ही में ख़त्म हुए चुनाव के दौरान प्रचार कर रहे थे. इसी समय वे युवाओं को संबोधित कर रहे थे. शशि थरूर से उनकी एक फैन ने पूछा कि कैसे कोई एक ही समय में इतना करिश्माई और गुड लुकिंग होने के साथ शानदार और बुद्धिमान हो सकता है. मुझे इस सबके पीछे का राज बताइए.

'अपने मां-बाप को समझदारी से चुनें'
इस सवाल के जवाब में शशि थरूर ने कहा कि कुछ चीजों में आप कुछ नहीं कर सकते और कुछ चीजों से आप अपने आप को बदल सकते हैं. आप किस तरह दिखते हैं, यह तो हर लिहाज से आपके जीन्स पर निर्भर करता है. ऐसे में तो मैं ये ही कह सकता हूं कि अपने मां-बाप को समझदारी से चुनें. अपने पैरेंट्स को चुनने वाली बात पर वहां मौजूद लोग जोरदार तरीके से हंसने लगे और तालियां बजाने लगे. 

ज्यादा से ज्यादा पढ़ना आदत
इस वीडियो में वे आगे भी बात करते हैं. उनका कहना है कि सुंदर दिखने के अलावा अगर कोई समझदार और बुद्धिमान बनना चाहता है तो आपको मेहनत करनी होगी. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा पढ़ना मेरी बचपन से आदत बन गई थी और इसी के चलते आज तक मुझे वो चीजें याद हैं. उन्होंने कहा कि कुछ भी बोलने से पहले आपको उस चीज का ज्ञान होना जरूरी है. फिलहाल उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}