trendingNow12144574
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shark Tank India: विनीता की बातें सुनकर घबरा गई थी पार्टिसिपेंट, बोली- मुझे लगा जैसे मैं किसी पिंजरे में हूं

Viral News: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में हिस्सा लेने वाली और 'हाउस ऑफ ब्यूटी' की फाउंडर विभूति अरोड़ा ने हाल ही में शो में अपने अनुभव के बारे में बातें शेयर की. विभूति एक फेस योग विशेषज्ञ भी हैं. वह इस शो में किसी भी 'शार्क' (निवेशक) से इन्वेस्टमेंट हासिल नहीं कर पाईं.

 
Shark Tank India: विनीता की बातें सुनकर घबरा गई थी पार्टिसिपेंट, बोली- मुझे लगा जैसे मैं किसी पिंजरे में हूं
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 07, 2024, 08:32 AM IST

Shark Tank India: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में हिस्सा लेने वाली और 'हाउस ऑफ ब्यूटी' की फाउंडर विभूति अरोड़ा ने हाल ही में शो में अपने अनुभव के बारे में बातें शेयर की. विभूति एक फेस योग विशेषज्ञ भी हैं. वह इस शो में किसी भी 'शार्क' (निवेशक) से इन्वेस्टमेंट हासिल नहीं कर पाईं. उन्होंने शार्क की आलोचना की और कहा कि वह अपनी पिच के दौरान आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रही थीं. 

शार्क विनीता सिंह ने बार-बार दोहराई एक ही बात

विभूति अरोड़ा ने एक पॉडकास्ट में आयुष्मान पंडित से बात करते हुए कहा, "जो दिखाया गया वो तो ठीक था, असल में तो और भी बुरा हुआ था. मुझे बहुत गुस्सा आया. विनीता एक ही बात 10 बार दोहराती रहीं, और वह मेरी पैकेजिंग की आलोचना करती रहीं, लेकिन उन्होंने मुझे बोलने नहीं दिया. मैं उनकी मदद लेने के लिए वहां गई थी, एक बिना किसी बाहरी मदद के बिजनेस चलाने वाली आंत्रेप्नयोर के तौर पर. अगर मेरे पास पहले से ही सब कुछ सही होता, तो मैं मदद के लिए उनके पास क्यों जाती?"

पार्टिसिपेंट ने की विनीता की आलोचना

विभूति अरोड़ा ने आगे बताया कि वह शो से बस भाग जाना चाहती थीं. उन्होंने पॉडकास्ट होस्ट को बताया, "एक समय के बाद खुद को रोने से रोकना मेरे लिए बहुत मुश्किल था. मैं बस शार्क टैंक से भाग जाना चाहती थी. मैं नेशनल टेलीविजन पर रोना नहीं चाहती थी. विनीता मुझसे पूछती रहीं कि मेरे प्रोडक्ट्स में क्या खास बात है." विभूति अरोड़ा ने ये भी कहा कि वह शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ से यही सवाल पूछना चाहती हैं कि उनके लिपस्टिक में क्या खास बात है.

'आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रही थी'

विभूति अरोड़ा ने शार्क टैंक इंडिया के बारे में बताया, "शो में मैं बिल्कुल शांत नहीं थी. मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं किसी पिंजरे में हूं और बाहर निकलना चाहती हूं." उन्होंने कहा कि शूटिंग के बाद उन्हें घबराहट हो गई थी. उन्होंने कहा, "शुरुआत में, मुझे लगा था कि वहां से मुझे फंडिंग मिल जाएगी. लेकिन बाद में, मुझे लगा कि मुझे वहां से कुछ नहीं मिलेगा, सिर्फ खुद को बचाते रहना था. पिच के बाद मुझे घबराहट हुई और कुछ देर के लिए होश भी उड़ गया."

Read More
{}{}