trendingNow11431666
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Glamour: हॉट और बोल्ड ड्रेस देखकर आग बबूला हुए लोग, टीचर ने पूछा- इसमें क्या दिक्कत है?

Bold Dress: एक महिला टीचर की उनके पहनावे की वजह से सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की जा रही है. इस टीचर (Teacher) ने ट्रोल कर रहे यूजर्स से सवाल किया है कि आखिर उनकी ड्रेस से लोगों को क्या दिक्कत है. 

Glamour: हॉट और बोल्ड ड्रेस देखकर आग बबूला हुए लोग, टीचर ने पूछा- इसमें क्या दिक्कत है?
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 06:19 PM IST

Dressing Sense: सोशल मीडिया पर अक्सर लोग तरह तरह का कंटेंट शेयर करते हैं. कुछ लोगों को कंटेंट (Content) पसंद आता है तो कुछ लोग कंटेंट की कमियां बताने लगते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक टीचर ट्रोल (Troll) करने वाले लोगों के निशाने पर आ गई हैं. केमेस्ट्री पढ़ाने वाली इस टीचर का नाम एलिस (Alice) बताया जा रहा है. 

टीचर ने पहनी हॉट ड्रेस

सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने हॉट और बोल्ड आउटफिट की वजह से एक 23 साल की टीचर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. टीचर के मुताबिक उनका पहनावा पूरी तरह से मुनासिब है. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो शेयर कर इस केमेस्ट्री टीचर ने लोगों के सामने अपनी बात को पेश किया. 

लोगों ने कर दिया ट्रोल

लोगों का कहना है कि जो ड्रेस इस टीचर ने पहनी है, वो उनके प्रोफेशन (Teaching Profession) के हिसाब से बिल्कुल भी उपयुक्त नहीं है. एलिस कहती हैं कि लोगों को लगता है कि टीचर को हमेशा एक खास तरीके की ड्रेस (Dress) ही पहननी चाहिए जबकि वो ऐसा नहीं सोचती हैं. वीडियो में एलिस ब्लैक कॉरसेट लेदर टॉप और मिनी स्कर्ट पहनकर सवाल करती हैं कि आउटफिट क्या है? टीचर इस तरह का आउटफिट (Outfit) नहीं पहन सकती?

वायरल हुआ मामला

ये मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. टीचर ने सबसे इस मुद्दे पर राय भी मांगी है. कई लोग टीचर को खरी-खोटी सुनाते नजर आए. हालांकि कुछ लोगों ने टीचर की सोच का सपोर्ट (Support) भी किया. कुछ लोग तो ये तक कहते नजर आए कि ये सब फेमस (Famous) होने और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए स्टंटबाजी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}