trendingNow11789425
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी: सीमा हैदर के एक और डांस VIDEO ने मचाई सनसनी

Seema Haider Dance Video: सीमा हैदर का एक और साड़ी में डांस का वीडियो (Seema Haider Dance In Saree) सामने आया है. इससे पहले भी उन्होंने लाल रंग की साड़ी में डांस किया था, लेकिन अब एक और वीडियो वायरल हुआ है.

 
हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी: सीमा हैदर के एक और डांस VIDEO ने मचाई सनसनी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 21, 2023, 02:38 PM IST

Seema Haider Dance Video: जब से सीमा हैदर (Seema Haider) पाकिस्तान से भारत आई हैं, तब से टीवी चैनल, अखबार समेत हर जगह सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीमा हैदर (Seema Haider Video) को लेकर रोजाना कुछ न कुछ नए अपडेट आ रहे हैं. सरहद पार करने के लिए वह पहले दुबई गईं और फिर नेपाल के रास्ते से होते हुए नोएडा पहुंची. ऑनलाइन गेम पबजी (Online Gaming Pubg) से सीमा का सचिन मीणा (Sachin Meena) से बातचीत का सिलसिला शुरु हुआ और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद जब सीमा भारत आई तो उसके पास से कई ऐसी चीजें मिलीं कि यूपी एटीएस ने जांच करना शुरू किया. एटीएस ने रिपोर्ट सौंप दिया है लेकिन अब देखना है कि आखिर सीमा पाकिस्तान वापस जाएंगी या फिर हिरासत में.

सीमा हैदर का साड़ी में डांस का एक और वीडियो

फिलहाल, सीमा हैदर का एक और साड़ी में डांस का वीडियो (Seema Haider Dance In Saree) सामने आया है. इससे पहले भी उन्होंने लाल रंग की साड़ी में डांस किया था, लेकिन अब एक और वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर वायरल होने वाले इस वीडियो में लाल रंग की ही साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं. हालांकि, वह डांस करते हुए बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग गा रही हैं. लिरिक्स को गुनगुनाते हुए सीमा बोलती हुई नजर आईं- हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी. बताते चले कि यह वीडियो एक हफ्ता ज्यादा पुराना है. इसे 11 जुलाई को अपलोड किया गया था और अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 

 

वीडियो पर मिल चुके हैं लाखों व्यूज

इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सवाल यह है कि क्या सीमा हैदर का प्यार सच्चा है या फिर वह जासूस की तरह बनकर भारत में एंट्री ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा के भाई और पिता पाकिस्तानी सेना में तैनात हैं. सीमा हैदर ने सचिन के साथ शादी भी कर ली और वो उसके साथ रहने भी लगी. उसके बाद उसने कई बातें कही हैं, वो पाकिस्तान ना भेजने की गुहार भी लगा चुकी है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि सीमा भारत में रहेगी या उसे पाकिस्तान डिपोर्ट कर दिया जाएगा इसका फैसला जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर ही होगा. 

Read More
{}{}