trendingNow11221167
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: दुकान में डमी टॉयलेट सीट देख बच्चे ने की ऐसी हरकत, सब की छूट गई हंसी

Viral Video: ऐसी ही एक हरकत इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जो की है काज ओवन और आरोन अख्तर के बच्चे ने. यह परिवार UK का रहने वाला है. जहां परिवार वाले अपने बच्चे के साथ कहीं गए हुए थे. वहां पर स्टोर में एक डमी टॉइलट रखा हुआ था जिसे कि बच्चे ने असली समझ लिया.

Viral: दुकान में डमी टॉयलेट सीट देख बच्चे ने की ऐसी हरकत, सब की छूट गई हंसी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 15, 2022, 08:28 PM IST

Viral Video: कई बार बच्चे कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसमें यह सोचना पड़ जाता है कि उनपर गुस्सा हुआ जाए या तरस दिखाया जाए. लेकिन कई बार कुछ शरारती बच्चों की हरकतें घर वालों को पब्लिक प्लेस में शर्मिंदा कर देती हैं. कुछ हरकतों पर सब हंस लेते हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो गई वीडियो

हाल ही में ऐसी ही एक हरकत इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जो की है काज ओवन और आरोन अख्तर के बच्चे ने. यह परिवार UK का रहने वाला है. जहां परिवार वाले अपने बच्चे के साथ कहीं गए हुए थे. वहां पर स्टोर में एक डमी टॉयलेट रखा हुआ था जिसे कि बच्चे ने असली समझ लिया.

टॉयलेट शीट पर जाकर बैठ गया बच्चा

काज ने फेसबुक पर फोटो शेयर कीं और कहा कि उनके बेटे ने जब डमी टॉयलेट शीट देखी तो वहीं पॉटी करने लग गया. बच्चा इतना मासूम था कि उसने न आगे पीछे कुछ देखा और बस टॉयलेट शीट पर जाकर बैठ गया. ऐसे में जब तक उसके पेरेंट्स को पता चलता, बहुत देर हो चुकी थी.

बच्चे की हरकत देख छूटी सबकी हंसी

परिवार की मानें तो जब तक हम उसे देखते बहुत देर हो चुकी थी. यहां मौजूद एक शॉप असिस्टेंट ने भी मजे लिए. उसने कहा, जब तक मैं वेट वाइप लेकर उसके पास लौटता वो आराम से लगा हुआ था क्योंकि उसे पूरा काम खत्म करना था.

LIVE TV

Read More
{}{}