trendingNow11616644
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Science टीचर को स्कूल ने नौकरी से निकाला तो बन गई एडल्ट ब्लॉगर, अब किया चौंकाने वाला खुलासा

Lady Teacher: इस महिला का कहना है कि वह शुरू से ही कुछ अलग करना चाहती थी. हालांकि उनकी टीचर की नौकरी बहुत अच्छी चल रही थी और वह बच्चों को बहुत अच्छे से पढ़ा रही थीं लेकिन फिर जीवन में कुछ ऐसा हुआ कि अचानक से सब कुछ बदल गया.

Science टीचर को स्कूल ने नौकरी से निकाला तो बन गई एडल्ट ब्लॉगर, अब किया चौंकाने वाला खुलासा
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 19, 2023, 09:50 AM IST

टीचर का पेशा बहुत ही सम्मान पूर्वक नजरिए से पूरी दुनिया में देखा जाता है. हालांकि टीचर से संबंधित कई ऐसी खबरें और मामले आ जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है, जब एक महिला टीचर को उसकी नौकरी से निकाल दिया गया. इसके बाद तो फिर उसने एक ऐसा काम करना शुरू कर दिया कि वे देखते ही देखते एडल्ट स्टार बन गई.

लेकिन एक ऐसी घटना हुई..
दरअसल, यह घटना सारा जूरी नामक एक साइंस टीचर से संबंधित है. डेली स्टार की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक सारा जूरी अमेरिका के इंडियाना में एक स्कूल में विज्ञान पढ़ाती थीं. लंबे समय से वहां पढ़ाती थीं और बच्चों को खूब सारा समय देती थीं. लेकिन उनके जीवन में एक ऐसी घटना हुई, जिसमें सब कुछ बदल कर रख दिया. हुआ यह था कि उनका एक वीडियो लीक हो गया था, जिसके चलते उनको आलोचनाओं का शिकार करना पड़ा था.

नौकरी से निकाल दिया गया 
रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक हुआ तो उनको नौकरी से निकाल दिया गया था. उनका आरोप था कि उनका पक्ष बिना सुने ही उनको नौकरी से निकाल दिया गया था. हालांकि बाद में इस महिला ने ब्लॉग बनाना शुरू कर दिया.  धीरे-धीरे उनके ब्लॉग्स को लोग खूब देखने लगे और वह स्टार बन गईं. 41 वर्षीय सारा ने फिर कमाई के लिए अन्य सामग्री पोस्ट करना शुरू कर दिया था, उससे भी उनका तगड़ा मुनाफा होने लगा.

एडल्ट की दुनिया में काम किया
जानकारी के मुताबिक वे देखते ही देखते एडल्ट की दुनिया में बड़ा नाम बन गईं. जब भी वे अपने स्कूल टीचिंग के दिनों को याद करती हैं तो कई बातें बताती हैं. नौकरी खोने के बाद इस करियर के लिए उन्होंने दो दशकों तक काम किया और बाद में उन्होंने पूर्णकालिक रूप से इस एडल्ट की दुनिया में काम किया. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी खुद की डेट-फॉर-हायर सेवा शुरू की है. इसके अंतर्गत उनके शहर में आने वाले लोग उनकी कंपनी को अपनी सेवा के लिए किराए पर ले सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}