trendingNow11368051
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

School Teacher को बाहर घूमते हुए देखकर चुपके से पास गई छोटी बच्ची, किया दिल जीत लेने वाला काम

Teacher Student Viral Video: टीचर और स्टूडेंट के बीच बेहद ही प्यारा रिश्ता होता है. टीचर की बात को मानना, स्टूडेंट्स के व्यवहार में होता है. कुछ बच्चों के तो फेवरेट टीचर भी होते हैं, जिनके साथ वह बेहद ही घुलमिल जाते हैं मानो वह उनके दोस्त हो.

 
School Teacher को बाहर घूमते हुए देखकर चुपके से पास गई छोटी बच्ची, किया दिल जीत लेने वाला काम
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 26, 2022, 12:53 PM IST

School Teacher Student Video: हमारे पसंदीदा टीचर हमेशा हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं, चाहे हम कितने भी पुराने क्यों न हों. पिछले कई दिनों में आपने ऐसे वीडियोज को जरूर देखा होगा, जब बच्चे अपने टीचर के प्रति लगाव दिखलाते हैं. टीचर और स्टूडेंट के बीच बेहद ही प्यारा रिश्ता होता है. टीचर की बात को मानना, स्टूडेंट्स के व्यवहार में होता है. कुछ बच्चों के तो फेवरेट टीचर भी होते हैं, जिनके साथ वह बेहद ही घुलमिल जाते हैं मानो वह उनके दोस्त हो. कुछ ऐसा ही आप वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देख सकते हैं, जिसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है.

टीचर को देखते ही शॉप में ऐसा करने लगी बच्ची

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से यह काफी देखा जा रहा है. वीडियो एक टेक्स्ट इंसर्ट के साथ शुरू होता है जिसमें लिखा होता है, 'जब आप अपने पसंदीदा शिक्षक से मिलते हैं.' ठीक ऐसा तब होता है जब छोटी लड़की अपने फेवरेट टीचर को बाहर घूमते हुए देखती है और अपने उत्साह को कंट्रोल करने की कोशिश करती है. वो अपने टीचर की तरफ देखती है, जबकि टीचर ऊपर बोर्ड में देख रहा होता है. तभी एक ऐसा प्वाइंट आता जब वह टीचर की तरफ हाथ देती है ताकि उसके टीचर उसे गोद में उठा लें. इस दिल को छू लेने वाले वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मुझे उम्मीद है कि यह आपके चेहरे पर उस तरह से स्माइल लाएगा, जैसे इसने मुझे मेरे चेहरे पर लाया.'

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो को छोटे बच्चे की मां के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है जिसे इस वीडियो में देखा जा सकता है. उसका नाम क्रिस्टीना टेमिटोप एबियोला है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके वेरीफाइड अकाउंट पर लगभग 95,000 फॉलोअर्स हैं. उसका इंस्टाग्राम बायो बतलाता है कि वह मेकअप, स्किनकेयर, फैमिली और सेल्फ-लव के बारे में ब्लॉग करती है. भले ही वीडियो को दो दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था, लेकिन इसे अब तक 8,500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}