trendingNow11657248
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

गांव के स्कूली बच्चों ने 'परदेसिया' पर किया दिल छू लेने वाला डांस, देखकर लोग बोले- हिला डाला रे...

School Kids Video: क्लिप में लड़के इस गाने के अनोखे अंदाज में डांस स्टेप्स करते हुए दिखे. इस वीडियो में तीन बच्चों ने स्कूली ड्रेस पहन रखी है और फिर कैमरे के सामने खड़े होकर "परदेसिया" सॉन्ग पर लिरिक्स पर डांस मूव्स दिखा रहे हैं.

 
गांव के स्कूली बच्चों ने 'परदेसिया' पर किया दिल छू लेने वाला डांस, देखकर लोग बोले- हिला डाला रे...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 18, 2023, 07:42 AM IST

School Boy Dance Video: वर्तमान समय में इंटरनेट पर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के पॉपुलर सॉन्ग 'परदेसिया' से लोग बेहद ही एक्साइटेड हैं. यदि आप सोशल मीडिया के रेगुलर यूजर हैं, तो आप इस रीमिक्स सॉन्ग पर नाचते हुए लोगों के कई रील्स जरूर देखे होंगे. अब स्कूली लड़कों को इस गाने पर धांसू अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के पीछे का बैकग्राउंड देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी गांव का दृश्य है. स्कूली लड़कों डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्कूली बच्चों ने देसी अंदाज में किया धांसू डांस

क्लिप में लड़के इस गाने के अनोखे अंदाज में डांस स्टेप्स करते हुए दिखे. इस वीडियो में तीन बच्चों ने स्कूली ड्रेस पहन रखी है और फिर कैमरे के सामने खड़े होकर "परदेसिया" सॉन्ग पर लिरिक्स पर डांस मूव्स दिखा रहे हैं. इस ग्रुप में कुल लड़के हैं. सबसे आगे दो बड़े बच्चे खड़े होते हैं और जबकि पीछे एक छोटा लड़का डांस कर रहा है. लोगों को पीछे डांस कर रहे लड़के का एक्सप्रेशन बेहद ही पसंद आया. कई लोगों ने छोटे बच्चे को गोविंदा और सलमान खान कह डाला. बेहतरीन तरीके से डांस करके उन्होंने नेटिजन्स को हैरान कर दिया. इसकी वीडियो @gmgjddance नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jd Jd (@gmgjddance)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वायरल वीडियो को अब तक दो मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. किसी ने उनके आत्मविश्वास की तारीफ की तो किसी ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह बहुत अच्छा लड़का है, मुझे वास्तव में नृत्य पसंद आया." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह रियल एनर्जी है, मेरा मतलब है वाह.. वीडियो क्लिप ने मुझे प्रभावित किया है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत अद्भुत है, भगवान आप लड़कों का भला करे." एक चौथा व्यक्त किया, "आप सभी सच्चे नर्तक हैं. मुझे वास्तव में आपका वीडियो बहुत पसंद है. यह बहुत अच्छा है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}