trendingNow11757421
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सड़क पर बदतमीजी करने वाले शख्स को दो बहनों ने बेल्ट से पीटा, Video देख लोग बोले- और मारो...

School Girl Beating Man: 17 साल की लड़की और उसकी 19 साल की बहन ने बेहद साहस दिखाया और सबके सामने उस पर हमला कर दिया. दोनों लड़कियों ने पीछा करने वाले को पकड़ लिया और सरेआम उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

 
सड़क पर बदतमीजी करने वाले शख्स को दो बहनों ने बेल्ट से पीटा, Video देख लोग बोले- और मारो...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 28, 2023, 10:28 AM IST

School Girl Beating With Belt Video: दो बहादुर युवा स्कूली लड़कियों ने छेड़खानी वाले मामले को अपने हाथों में ले लिया और पीछा करने वाले शख्स को सबक सिखाने का फैसला किया. 17 साल की लड़की और उसकी 19 साल की बहन ने बेहद साहस दिखाया और सबके सामने उस पर हमला कर दिया. दोनों लड़कियों ने पीछा करने वाले को पकड़ लिया और सरेआम उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना गुजरात के अहमदाबाद से सामने आई है.

पीछा करने वाली शख्स को बहनों ने सिखाया सबक

चूंकि वह आदमी छोटी लड़की का पीछा करता था, इसलिए उसकी बड़ी बहन भी उसके साथ स्कूल जाने लगी. स्कूल जाते समय, जैसा कि अपेक्षित था, पीछा करने वाले ने उनका पीछा किया. आखिरकार, दोनों बहादुर लड़कियों ने उस आदमी को पकड़ लिया और उसे इस हद तक पीटा कि वह दर्द से सड़क पर लोटने लगा. जैसे ही लोगों ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया, वह अपना चेहरा ढंकने की कोशिश करता दिखा. आरोपी की पहचान विजय सरकटे के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि सरकटे पर छेड़छाड़ और पीछा करने के साथ-साथ POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

 

छेड़खानी करने पर बेटी की मां ने सबक सिखाने को कहा था

पीड़िता की मां ने बताया, बड़ी बेटी स्कूल जाते समय छोटी लड़की के साथ जाने लगी. आरोपी ने पहले छोटी बच्ची को गिफ्ट देने की कोशिश की थी. लड़की की मां की एफआईआर में कहा गया है कि जब उसने गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया, तो उसने कथित तौर पर उसे उसके बैग में डाल दिया, चूमा और उसके साथ छेड़छाड़ की. जल्द ही, अन्य स्कूली छात्रों और कुछ राहगीरों ने उन दो लड़कियों की मदद की जिन्होंने सरकटे को बेरहमी से पीटा. इसके बाद लड़की के माता-पिता ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और सरकटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. घटना से नाराज लड़की की मां ने अपनी बेटियों को मजबूत होने और उसे सबक सिखाने के लिए कहा था.

Read More
{}{}