trendingNow11994245
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: छोटे से बच्चे ने स्कूल ड्रेस में किया ऐसा दिल छू लेने वाला डांस, देखने वालों के उड़ गए होश

Viral Video: सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक स्कूली छात्र अपने स्कूल बस के सामने उतरा और फिर बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करने लगा.

Video: छोटे से बच्चे ने स्कूल ड्रेस में किया ऐसा दिल छू लेने वाला डांस, देखने वालों के उड़ गए होश
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 04, 2023, 05:18 PM IST

School Boy Video: सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक स्कूली छात्र अपने स्कूल बस के सामने उतरा और फिर बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करने लगा. हेमांक नाम का बच्चा अपने डांस से सबको लुभा लिया और इतना ही नहीं, उसने अपने क्यूट अंदाज से सबका दिल जीत लिया. यही वजह है कि उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर कुछ ऐसे ही वीडियो शेयर करता रहता है. फुटेज में आप हेमांग को गाड़ी से उतरकर डांस करते हुए देख सकते हैं. वह लगातार डांस करता रहता है, लेकिन उसने चेहरे की स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया.

स्कूली बच्चे ने किया दिल छू लेने वाला डांस

वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा स्कूल बस से उतरता है और फिर "दिल तेरा आशिक" गाने पर डांस करने लग जाता है. डांस करते वक्त वह बेहद ही कॉन्फिडेंट नजर आ रहा है. इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. वह स्कूल बस से उतरता है, डांस करता है और फिर वापस जाकर स्कूल बस पर चढ़ जाता है. चढ़ते वक्त उसने बेहद ही शानदार पोज दिए. उसके क्यूट अंदाज को देखकर लोग उसकी सिर्फ और सिर्फ तारीफ ही कर रहे हैं. इतनी कम उम्र में भी उसके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा है. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himank Mishra (@himankstar)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर कई सारे कमेंट्स आए और पॉजिटिव रिएक्शन देखने को मिले. कई सारे लोगों ने दिल और ताली बजाने वाले इमोजी डाले. नेटिजन्स हेमांक के एनर्जेटिक डांस को देखकर लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे तो यह बच्चा बेहद ही पसंद है और आई लव इट." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "क्या डांस है भाई. माइंड ब्लोइंग." एक तीसरे यूजर ने वीडियो पर लिखा, "भाई क्या गजब डांस किया. अमेजिंग." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतनी प्यारी स्माइल के साथ डांस करोगे तो कोई भी वाहवाही करने से थकेगा नहीं." वीडियो की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. एक स्कूल के बच्चे ने लोगों का दिल छू लिया. 

Read More
{}{}