trendingNow11974900
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

साड़ी वाली दीदी ने एक हाथ से पकड़ लिए 5-6 सांप, VIDEO देख लोग बोले- ऐसा फिल्मों में भी नहीं देखा

Shocking Video: इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने एक-दो नहीं बल्कि 5-6 सांपों को बाएं हाथों से पकड़ रखा है. इतना ही नहीं, महिला ने साड़ी पहन रखी है और किसी गांव के खेत में खड़ी हुई नजर आ रही है.

साड़ी वाली दीदी ने एक हाथ से पकड़ लिए 5-6 सांप, VIDEO देख लोग बोले- ऐसा फिल्मों में भी नहीं देखा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Nov 23, 2023, 04:32 PM IST

Snake Viral Video: इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने एक-दो नहीं बल्कि 5-6 सांपों को बाएं हाथों से पकड़ रखा है. इतना ही नहीं, महिला ने साड़ी पहन रखी है और किसी गांव के खेत में खड़ी हुई नजर आ रही है. किसी ने सामने से उस महिला का वीडियो बना लिया और उसने ऑनलाइन पोस्ट कर दिया, जिसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है. महिला ने हाथ में ग्लव्स पहन रखा है और सांप को उनके गर्दन से पकड़ रखी है. इसके साथ ही वह मुस्कुराती हुई भी नजर आ रही है.

साड़ी वाली महिला ने लोगों को चौंकाया

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला आधे दर्जन सांपों को संभालती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में, महिला ने साड़ी पहन रखा है. वह अपने हाथों में सांपों को पकड़े हुए है और उन्हें प्यार से सहला रही है. महिला की निडरता और सांपों के प्रति प्रेम ने दर्शकों को हैरानी में डाल दिया. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। कई लोगों ने महिला की तारीफ की है और उसकी हिम्मत की सराहना की. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि महिला सांपों के प्रति अपने प्यार को लोगों के सामने लाने के लिए एक प्रेरणा है. हालांकि, यह हर किसी के बस की बात नहीं, जैसा वह महिला कर रही है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake_rescuer_bipin नाम के अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट बॉक्स में, लोग महिला की निडरता की प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह महिला एक असली सपेरा है! वह सांपों के साथ इतनी सहजता से निपटती है, जैसे कि वह उन्हें अपना परिवार समझती हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं उसकी बहादुरी से प्रभावित हूं. सांपों के साथ काम करना खतरनाक हो सकता है, लेकिन वह बिना किसी चिंता के ऐसा कर रही है." कई सारे लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने हर-हर महादेव के नारे भी लगाएं.

Read More
{}{}