trendingNow12406867
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

समोसा बेचने वाले ने कर दिखाया वो कारनामा, जिसकी परीक्षा क्रैक करने में लोगों के छूट जाते हैं पसीने

Samosa Seller Noida: नोएडा सेक्टर 12 में एक ठेले पर समोसे बेचने वाले 18 साल के एक लड़के नीट क्रैक कर लिया. उसने सभी बाधाओं को पार कर लिया है. अपने डेली लाइफ की चुनौतियों के बावजूद सन्नी कुमार ने चिकित्सा का अध्ययन करने के अपने सपने को साकार कर लिया.

 
समोसा बेचने वाले ने कर दिखाया वो कारनामा, जिसकी परीक्षा क्रैक करने में लोगों के छूट जाते हैं पसीने
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 30, 2024, 01:32 PM IST

Samosa Seller Clears NEET UG: नोएडा सेक्टर 12 में एक ठेले पर समोसे बेचने वाले 18 साल के एक लड़के नीट क्रैक कर लिया. उसने सभी बाधाओं को पार कर लिया है. अपने डेली लाइफ की चुनौतियों के बावजूद सन्नी कुमार ने चिकित्सा का अध्ययन करने के अपने सपने को साकार कर लिया. फिजिक्स वाला के अलख पांडेय ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेरणादायक कहानी शेयर की, जिससे अनगिनत नीट यूजी एस्पिरेंट को प्रेरित किया.

यह भी पढ़ें: खुराफाती बच्चे ने म्यूजियम में तोड़ डाला 3500 साल पुराना घड़ा, फिर मां-बाप पर आई आफत!

समोसा बेचने वाले ने क्रैक की NEET यूजी

फिजिक्स वाला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में से एक सन्नी कुमार के किराए के कमरे को दिखाता है जिसमें दीवारों पर छोटे-छोटे नोट्स चिपके हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अलख पांडेय को छोटे नोट्स पढ़ते हुए देखा जा सकता है जो सन्नी कुमार ने इंस्टैंट स्टडी के लिए बनाए थे. कुछ सेकंड बाद फिजिक्स वाला के अलख पांडेय से सन्नी कहते हैं, "मैंने सब कुछ कवर कर लिया है, इसमें शॉर्ट नोट्स जैसा कुछ नहीं बचा है."

 

 

यह भी पढ़ें: Knowledge News: टूटे हुए दांत को फेंकना नहीं चाहिए? डॉक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

एक और वीडियो में, अलख पांडेय को सन्नी कुमार द्वारा तला हुआ समोसा खाते हुए देखा जा सकता है. सन्नी याद करते हैं, "स्कूल छुट्टी होने के बाद मुझे एक से दो घंटे का समय मिलता था दुकान लगाने के लिए." सन्नी ने कहा, "पापा तो हैं, लेकिन वो मेरा सपोर्ट नहीं करते." जब अलख पांडेय उनसे पूछते हैं कि घर पर कौन उनका सपोर्ट करता है, तो सन्नी कुमार जवाब देते हैं, "घर में मम्मी ही मेरा सपोर्ट करती हैं. मम्मी का पूरा सपोर्ट है." सन्नी कुमार ने कहा, "मैं कहा करता था कि मम्मी आप मुझे पढ़ा दो, कंधे पर हाथ रख दो. मुझे मम्मी आप कैसे करके मुझे पढ़ा दो. मुझे पढ़ना है. मुझे कुछ बनना है." 

 

 

Read More
{}{}