trendingNow11411822
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Rishi Sunak: अलीशा चिनॉय ने ऋषि सुनक और उनकी पत्नी की बनाई 'राम-सीता' की जोड़ी, वायरल Video देख रह जाएंगे हैरान!

Rishi Sunak And Akshata Murthy: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ऋषि सुनक से जुड़ी कई तरह की फोटोज, वीडियोज और मीम्स वायरल (Viral) हो रहे हैं. ऐसे में सुनक और उनकी पत्नी के ऊपर बनाया गया एक रील (Reel) काफी तेजी से फैल रहा है. 

Rishi Sunak: अलीशा चिनॉय ने ऋषि सुनक और उनकी पत्नी की बनाई 'राम-सीता' की जोड़ी, वायरल Video देख रह जाएंगे हैरान!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 26, 2022, 06:15 PM IST

Alisha Chinai Shares Instagram Reel: भारतीय मूल के ऋषि सुनक के ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत के लोगों (Indians) के बीच में भी हलचल होने लगी है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर कई बड़े-बड़े भारतीय नेताओं ने ऋषि सुनक को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए बधाई (Congratulate) दी.

अलीशा चिनॉय ने पोस्ट की रील

बॉलीवुड गायिका अलीशा चिनॉय (Alisha Chinai) ने बड़े ही अनोखे अंदाज में ऋषि सुनक को बधाई दी. चिनॉय ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति की एक रील (Reel) शेयर की है. इस रील को देखकर कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ऋषि सुनक पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस क्लिप में, ऋषि सुनक (Rishi Sunak) और अक्षता मूर्ति को राम और सीता के रूप में दिखाया गया है. क्लिप के बैकग्राउंड में चिनॉय द्वारा गाया गाना 'चमकेगा इंडिया' सुनाई दे रहा है. आपको बता दें कि अक्षता (Akshata Murthy) इंफोसिस के संस्थापक और अरबपति नारायण मूर्ति (Narayana Murthy) और परोपकारी सुधा मूर्ति (Sudha Murthy) की बेटी हैं. इस वीडियो के कैप्शन में भारतीय गायिका (Indian Singer) ने लिखा है कि क्या ऐतिहासिक क्षण है. 

वायरल होने लगा वीडियो

ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री खूब ट्रेंड (Trend) कर रहे हैं. कई लोग इनके ऊपर गर्व महसूस करते दिखाई दिए. बधाइयों के मैसेज से लेकर मीम्स तक, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री (Britain PM) से जुड़ा ढेर सारा कंटेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऋषि सुनक पिछले 210 वर्षों में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री (PM) बनने वाले सबसे युवा नेता होंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}