trendingNow12385435
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

राम जन्मभूमि के थाने में पहुंचे 'हनुमान जी', कुर्सी पर किया कब्जा तो दारोगा बोले- जय हिंद सर

Ram Janmabhoomi Police Station: स्वतंत्रता दिवस पर थाना राम जन्मभूमि में हुई थाना प्रभारी की कुर्सी पर एक वानर बैठ गया, जिसे लोग बजरंगबली कहने लगे. प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पाण्डेय ने सलामी देकर कहा “जय हिंद सर”.

 
राम जन्मभूमि के थाने में पहुंचे 'हनुमान जी', कुर्सी पर किया कब्जा तो दारोगा बोले- जय हिंद सर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 15, 2024, 02:47 PM IST

Independence Day 2024: स्वतंत्रता दिवस पर थाना राम जन्मभूमि में हुई थाना प्रभारी की कुर्सी पर एक वानर बैठ गया, जिसे लोग बजरंगबली कहने लगे. प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पाण्डेय ने सलामी देकर कहा “जय हिंद सर”. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनका ऐसा कहना है कि अयोध्या धाम के बजरंगबली कोतवाल हैं और और वही अयोध्या की सुरक्षा करते है.

यह भी पढ़ें: आजादी के बाद भी इस शहर में चलते थे पाकिस्तानी सिक्के, हैरान कर देने वाली थी वजह

अयोध्या के राम जन्मभूमि थाने में वानर विराजमान

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर अयोध्या के राम जन्मभूमि थाने में एक अद्भुत दृश्य देखने को मिला. थाने में पदस्थ थाना प्रभारी देवेंद्र पाण्डेय की कुर्सी पर एक वानर विराजमान हो गया. जैसे ही थाने में पुलिसकर्मियों ने बंदर को देखा तो उन्हें घेर लिया. गांव के लोग बंदर को बजरंगबली का अवतार मानते हैं और थाना प्रभारी ने भी इसी भावना के साथ वानर को सलामी दी. उन्होंने कहा, "जय हिंद सर". इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: बंटवारे में भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान से छीनी थी ये बेशकीमती चीज, क्या आपको है पता?

थाना प्रभारी ने वानर को सलामी दी

थाना प्रभारी देवेंद्र पाण्डेय का कहना है कि अयोध्या धाम के बजरंगबली कोतवाल हैं और वही अयोध्या की सुरक्षा करते हैं. उन्होंने इस घटना को एक अद्भुत संयोग बताया. यह घटना स्थानीय लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. कुछ लोग इसे अद्भुत संयोग मान रहे हैं तो कुछ इसे धार्मिक आस्था से जोड़कर देख रहे हैं.

Read More
{}{}