trendingNow11357400
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: शर्त लगा लीजिए नहीं कर पाएंगे Guess, फोटो में दिख रही ये चीज सूखा पत्ता नहीं बल्कि...

Trending Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सभी को अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो को देखकर सभी जिसे किसी पेड़ की डाल से गिरा सूखा पत्ता (Dry Leaf) समझ रहे हैं, वो लोगों की कल्पना से परे का जीव निकला.

Viral: शर्त लगा लीजिए नहीं कर पाएंगे Guess, फोटो में दिख रही ये चीज सूखा पत्ता नहीं बल्कि...
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 19, 2022, 01:11 PM IST

Guess Right Answer: आपने अक्सर ये कहावत तो सुनी ही होगी कि लोग गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. आपको बता दें कि जीवों के इस तरह से रंग बदलने की ट्रिक को कैमोफ्लेज (Camouflage) कहा जाता है. कुछ जानवर या कीड़े अपना रंग बदलकर शिकारी से अपनी जान बचाने में कामयाब होने की क्षमता रखते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी कीड़े (Insect) ने अपना रूप ही बदल लिया हो?

बूझो तो जानें

इस वीडियो के शुरुआत में एक शख्स एक सूखे पत्ते जैसी दिखने वाली चीज (Creature) की ओर इशारा करता नजर आता है. जैसे ही शख्स इस सूखे पत्ते को पकड़ने की कोशिश करता है, कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सोचा था पत्ता निकली तितली 

दरअसल जिसे सब लोग एक सूखा पत्ता समझ रहे थे, वो एक तितली (Butterfly) निकली. जैसे ही शख्स इसे छूने की कोशिश करता है, तितली उड़कर कुछ दूर जाती है और फिर से पत्ते का रूप ले लेती है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों (Social Media Users) को जोर का झटका जोरों से लगा होगा. कई लोग इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बता दें कि तितली के पंख ही पत्ते की तरह दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 8 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने वीडियो (Trending Video) को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग काफी सरप्राइज (Surprise) दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}