trendingNow11265707
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

लड़के ने SMS पर अनजान महिला को भेजा- I LIKE YOU; पढ़ते ही पति ने कर दी धुनाई, शिकायत की तो पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

Punjab Police Tweet: पंजाब पुलिस ने कहा, 'सुनिश्चित नहीं है कि आप एक महिला को अपने अवांछित संदेश पर क्या उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें आपको पीटना नहीं चाहिए था. उन्हें हमें रिपोर्ट करना चाहिए था.'

 
लड़के ने SMS पर अनजान महिला को भेजा- I LIKE YOU; पढ़ते ही पति ने कर दी धुनाई, शिकायत की तो पुलिस ने दिया ऐसा जवाब
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 20, 2022, 11:08 AM IST

पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने एक ट्विटर यूजर को शानदार जवाब दिया है, जिसने दावा किया था कि उसकी पत्नी को 'आई लाइक यू' मैसेज भेजने के लिए उसे पीटा गया था. ट्विटर यूजर ने कहा कि वह अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने पुलिस की मदद मांगी. घंटों बाद, उन्होंने ट्वीट हटा दिया लेकिन इसका स्क्रीनशॉट अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

महिला को भेजा ऐसा मैसेज पति ने कर दी पिटाई

पुलिस को किए गए ट्वीट में यूजर सुशांत दत्त ने कहा, 'सर मैं किसी को 'आई लाइक यू' मैसेज भेजा, कल रात उसका पति आया और मुझे बुरी तरह पीटा, यहां तक कि मैं उससे बार-बार माफी मांगा. लेकिन अब मुझे सुरक्षा को लेकर चिंता है. कृपया जरूरतमंदों की मदद करें, कृपया मदद करें और मेरे जीवन को सुरक्षित करें, आज फिर से हमला हो सकता है: #PS डी-डिवीजन अमृतसर.' हालांकि, अब इस मैसेज को डिलीट कर दिया गया है.

पंजाब पुलिस का आया ऐसा जवाब

ट्विटर बायो के अनुसार, सुशांत दत्त एक सूचना का अधिकार (आरटीआई) के कार्यकर्ता हैं. अपने जवाब में, पंजाब पुलिस ने कहा, 'सुनिश्चित नहीं है कि आप एक महिला को अपने अवांछित संदेश पर क्या उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें आपको पीटना नहीं चाहिए था. उन्हें हमें रिपोर्ट करना चाहिए था और हम कानून की सही धाराओं के तहत आपकी सेवा करते. इन दोनों अपराधों पर कानून के अनुसार उचित ध्यान दिया जाएगा!'

 

 

ट्विटर यूजर ने पुलिस की जमकर की तारीफ

एक अन्य ट्वीट में, पुलिस ने सुशांत दत्त को निकटतम पीएस से मिलने और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा. ट्विटर यूजर्स ने पुलिस की प्रतिक्रिया को पसंद किया और उस व्यक्ति का मजाक उड़ाते हुए कई हंसी वाले इमोजी पोस्ट किए. एक यूजर ने लिखा, 'सर्वश्रेष्ठ पुलिस'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल सही'. एक तीसरे ट्विटर यूजर ने कहा, 'आपने किसी की पत्नी को 'आई लाइक यू' संदेश भेजा और उम्मीद की कि उसका पति प्रतिक्रिया नहीं देगा. आपने जो किया वह इस तरह की कार्रवाई के लिए प्रवोक करता है.' पुलिस के इस जवाब को करीब 200 ट्विटर यूजर्स ने लाइक किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}