trendingNow11251880
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending: भारी बारिश में बना रहे थे सड़क, VIDEO वायरल होने के बाद 4 कर्मचारी सस्पेंड

Officers Suspended: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो की वजह से चार पंजाबी अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. ये मामला बारिश के बीच सड़क निर्माण से जुड़ा हुआ है. इंटरनेट (Internet) पर भी अब ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है.

Photo Credit : ANI
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 10, 2022, 05:34 PM IST

Heavy Rainfall: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब सरकार (Punjab Government) ने 4 अधिकारियों को सस्पेंड करने का फैसला किया है. बता दें कि लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) के चारों अधिकारी उत्तर प्रदेश के होशियारपुर जिले में भारी बारिश के बीच सड़क निर्माण करा रहे थे. चारों अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspend) कर दिया गया है. ये निर्माण शेरपुर डाको गांव में मूसलाधार बारिश में किया जा रहा था. सरकार ने इस मामले में सख्त कदम उठाया है. बता दें कि इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है.

विभाग की कड़ी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर आजकल न जाने कितने वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. लेकिन एक वीडियो कुछ अधिकारियों के लिए भारी पड़ गया. वीडियो के वायरल होने के बाद विभाग ने अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की है. इस वीडियो में कुछ मजदूरों को सड़क निर्माण का काम करते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

चार अधिकारियों को किया सस्पेंड

आपको बता दें कि जिन चार अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है उनमें तरसेम सिंह (Tarsem Singh), विपन कुमार (Vipan Kumar), परवीन कुमार (Parveen Kumar) और जसबीर सिंह (Jasbir Singh) शामिल हैं. 'एएनआई' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को गांव के लोगों ने शूट किया था. सभी गांव के लोग भारी बारिश के चलते सड़क निर्माण (Road Construction) के खिलाफ थे.  

वीडियो हुआ वायरल

एक मिनट और कुछ सेकेंड के इस वीडियो ने खूब व्यूज बंटोरे. कई यूजर्स (Social Media Users) अधिकारियों की लापरवाही के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई यूजर्स गुस्से में नजर आए. कई लोगों ने मामले को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}