trendingNow11351468
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending: अनजान शख्स के साथ किया ऐसा जोरदार प्रैंक, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल

Funny Video: आपने कई बार इंटरनेट पर प्रैंक वीडियोज देखे होंगे जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाती होगी. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है जो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. 

Trending: अनजान शख्स के साथ किया ऐसा जोरदार प्रैंक, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 05:12 PM IST

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज आंखें नम (Emotional) कर देते हैं तो कुछ पेट में गुदगुदी कर जाते हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो लोगों का ध्यान (Attention) अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ने अनजान व्यक्ति के साथ बीच पर ऐसा प्रैंक (Prank) किया कि सभी लोग बस देखते ही रह गए.

किया जबरदस्त प्रैंक

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने हाथों में बड़ा सा गत्ता (Cartoon) लेकर भाग रहा है. किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि अगले कुछ ही पलों में इस बीच पर क्या होने वाला है. इतनी भीड़ (Crowd) में किसी के साथ भी प्रैंक करने के लिए वाकई में काफी हिम्मत चाहिए. पहले आप भी इस जोरदार वीडियो (Comedy Video) को जरूर देखें...

गुस्से से लाल हुआ शख्स

शख्स बीच (Beach) पर गत्ता लेकर दौड़ता है और अचानक से अपने आगे चल रहे अनजान शख्स पर गत्ते को डाल देता है. इसके बाद अनजान व्यक्ति कार्डबोर्ड से ढके जाने की वजह से धड़ाम से गिर जाता है. शख्स बौखलाकर तुरंत ही गुस्से (Angry) से गत्ते से बाहर तो निकल जाता है लेकिन उसे प्रैंक करने वाले व्यक्ति के बारे में पता नहीं चल पाता है. हालांकि शख्स अपना गुस्सा उसी कार्डबोर्ड पर निकाल लेता है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर (Share) किया गया है. बता दें कि महज 27 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों बार देखा और पसंद किया जा चुका है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी पोस्ट किए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}