trendingNow11709942
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

राशन लेने स्कूटी से आया ये पॉपुलर सिंगर, गली में घूमते वक्त आंटी से बोला- और काकी क्या हाल-चाल?

Trending News: लग्जरी कारों में सफर करना और एक शानदार लाइफ स्टाइल जीना लगभर हर सेलिब्रिटी होने की एक शर्त है. हालांकि, अरिजीत सिंह थोड़े इससे अलग सोच रखते हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो में वह राशन लेने के लिए स्कूटी से आए और लोगों से मिलते हुए निकल गए.

 
राशन लेने स्कूटी से आया ये पॉपुलर सिंगर, गली में घूमते वक्त आंटी से बोला- और काकी क्या हाल-चाल?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 25, 2023, 06:26 AM IST

Popular Singer Arijit Singh: इंडियन म्यूजिक सेंसेशन अरिजीत सिंह (Arijit Singh) एक बेहद ही सौम्य और प्यारे व्यक्ति हैं. कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि उनके जैसे सिंगर हजारों-लाखों में एक हैं. वह अपने मधुर स्वर से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. इंटरनेट पर उनका एक पुराना वीडियो फिर से सामने आया है. इंस्टाग्राम यूजर्स ने जब देखा तो वह बेहद ही खुश हो गए. लग्जरी कारों में सफर करना और एक शानदार लाइफ स्टाइल जीना लगभर हर सेलिब्रिटी होने की एक शर्त है. हालांकि, अरिजीत सिंह थोड़े इससे अलग सोच रखते हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो में वह राशन लेने के लिए स्कूटी से आए और लोगों से मिलते हुए निकल गए.

गली में घूमता नजर आया पॉपुलर सिंगर 

सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें किराने की खरीदारी करने और अपने पड़ोसियों के साथ गपशप करते हुए दिखाया गया है. उनके होमटाउन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में वह अक्सर ऐसे ही घूमते हुए दिखाई देते हैं. जिस चीज ने लाइमलाइट चुराई वह थी उनकी पसंद का गाड़ी. पॉपुलर सिंगर ने इस बार स्कूटर पर सफर करके कार की सवारी की लग्जरी लाइफ को पीछे छोड़ दिया. विजुअल्स में उसे हाथ में एक बैग लेकर दुपहिया वाहन की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरिजीत ने अपने पड़ोसियों का अभिवादन करते हुए बांग्ला में बात की. उन्होंने मोहल्ले की काकी से हाल-चाल पूछा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अगर वीडियो की मानें तो इस दौरान अरिजीत बेहद खुश नजर आ रहे हैं. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, फैन्स की भीड़ ने म्यूजीशियन के डाउन-टू-अर्थ बिहैवियर की सराहना की. एक ने उन्हें असली नायक कहा और दूसरे ने उनके बड़े दिल वाला कहकर सराहना की. एक ने लिखा, "अरिजीत सिंह मेरा प्यार है." कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनके हेलमेट न पहनने को लेकर फनी रिएक्शन भी दिए. अरिजीत का यह वायरल वीडियो आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह के दौरान एमएस धोनी के पैर छूकर कट्टर क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीतने के एक महीने बाद आया है.

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Read More
{}{}