trendingNow11654849
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्यों चर्चा में है ये पुलिसवाला? कंधे पर उठाई किसान की फसल, जानिए क्या है मामला

Bundle Of Crops: इस पुलिसकर्मी ने किसान के फसल का गट्ठा अपने कंधे पर उठा लिया. तस्वीर वायरल होते ही काफी लोग माजरा नहीं समझ पाए लेकिन जब उन्हें सच्चाई पता चली तो वे तारीफ़ करते हुए नजारा आ रहे हैं.

क्यों चर्चा में है ये पुलिसवाला? कंधे पर उठाई किसान की फसल, जानिए क्या है मामला
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 16, 2023, 12:16 PM IST

FIR In Fields: उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान अपने कारनामों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. कई बार उनके काम की वजह से आम लोग उनकी तारीफ की करते नजर आते हैं. हाल ही में पुलिस जवान की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वह अपने कंधों पर किसान की फसलों का बंडल उठाते हुए नजर आया है. जब इस तस्वीर की सच्चाई लोगों के सामने आई, तब जाकर पता चला कि किसान के खेत में आग लग गई थी और पुलिस का जवान किसान की मदद के लिए पहुंच गया था.

दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस फायर एंड इमरजेंसी सर्विस के आधिकारिक ट्विटर पेज से इस तस्वीर को शेयर किया गया. तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया कि जनपद बलिया में किसान के फसल में आग लग गई, उस दौरान की सराहनीय तस्वीर. अपने कर्तव्यों का अच्छे तरह से निर्वहन करना ही हमारा संकल्प है.

इस तस्वीर में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी ने किसान की मदद करने के लिए फसल का गट्ठा कंधे पर उठाकर सुरक्षित जगह पहुंचाया, ताकि आग से फसल को बचाया जा सके. वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर में दिख रहा है कि खेत में आग लगी हुई है. उसकी लपटें बढ़ती जा रही हैं. जिसमें एक एक पुलिस का जवान फसल के गट्ठे को आग से बचाने की कोशिश कर रहा है. दूसरी तस्वीर में वह जवान फसल के गट्ठे को अपने कंधे पर उठाकर ले जा रहा है.

इसी कड़ी में पिछले दिनों मेरठ से कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें एक बुजुर्ग शख्स की सहायता करते दिख रहे थे. उस दौरान बुजुर्ग शख्स से दाल की बोरी सड़क पर गिरने की वजह से दाल बिखर गई थी. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ना सिर्फ उसकी मदद की बल्कि घर तक सुरक्षित पहुंचाया. फिलहाल बलिया की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

Read More
{}{}