trendingNow11371887
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Snakes: घर की रसोई में घुसा खतरनाक जहरीला कोबरा, हर तरफ मच गई अफरा-तफरी और फिर...

Cobra Video: कोबरा को सांपों का राजा कहा जाता है. सोचकर देखिए कि अगर आपके घर के किचन में ये सांप मेहमान (Guest) बनकर दस्तक देगा तो आपकी क्या हालत होगी. ऐसा ही कुछ एक वीडियो (Trending) में होता हुआ दिख रहा है.

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 28, 2022, 06:16 PM IST

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हक्का-बक्का रह जाएगा. आपको बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि बरसो बाद मिला इतना गुस्सैल और खतरनाक चंद्र नाग वो भी रसोई में, गुस्साए थूकने वाले मोनोकल्ड कोबरा (Monocled Cobra) को बचाया. आपको भी सांप के गुस्से से डर लगने लग जाएगा. 

किचन में घुसा कोबरा

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक खतरनाक और जहरीला कोबरा (Cobra) किसी के घर के किचन में घुस गया और बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस सांप को घर से बाहर निकालने के लिए सांप को रेस्क्यू करने वाले लोगों को बुलाया जाता है. इसके बाद क्या हुआ, ये देखने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रेस्क्यू करने में लगा दी जी जान

काफी देर तक सांप (Snake) और रेस्क्युअर के बीच तनाव चलता रहा. कभी सांप बर्तनों के पीछे भागता तो कभी सिलेंडर की तरफ. लेकिन रेस्क्युअर (Rescuer) ने भी हार नहीं मानी और काफी देर की कड़ी मेहनत के बाद सांप को पकड़कर ही दम लिया. इस वीडियो के आखिर में दिखाया गया है कि कैसे सांप को एक कंटेनर में बंद कर दिया गया. बता दें कि सांप काफी गुस्से (Anger) में नजर आ रहा था. 

वीडियो देख कांप उठे लोग

एक छोटी सी चूक और सांप को पकड़ने आए शख्स का खेल खत्म हो सकता था. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर ही लोग थर-थर कांपने लगेंगे. इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए. कमेंट सेक्शन में लोगों ने अलग-अलग रिएक्शंस (Reactions) दिए. ये वीडियो वाकई में काफी खतरनाक था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}