trendingNow11348323
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Snakes: जब खतरनाक सांप के आगे जमीन पर लोट गया शख्स और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Dangerous Snake: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर कुछ पल के लिए आपके दिल की धड़कनें भी थम सकती हैं. इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स को सांप के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है.

Snakes: जब खतरनाक सांप के आगे जमीन पर लोट गया शख्स और फिर..., देखें वायरल वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 12, 2022, 03:22 PM IST

Social Media Viral: इंटरनेट पर कुछ बड़े ही खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स एक सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज अच्छे लगते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो पसंद आने वाला है. ये वीडियो वाकई में लीग से जरा हटकर है. 

सांप के सामने लेट गया शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सांप को छेड़ता है और उसके सामने ही जमीन पर लेट जाता है. सांप भी काफी शांत स्वभाव (Calm Nature) का लग रहा है. सांप ने शख्स को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

शख्स की किस्मत (Luck) अच्छी थी कि सांप का मूड अच्छा था वरना उसके जितना पास सांप था, किसी भी पल शख्स सांप के गुस्से का शिकार हो सकता था. सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे जिनमें सांप इंसानों के साथ ऐसा बर्ताव करते हैं जैसे कि कितने पुराने दोस्त (Friends) हों और सालों से एक दूसरे को जानते हों. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. 

खूब बटोरे व्यूज

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज 10 घंटों के अंदर हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}