trendingNow11620151
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ये लीजिए! मार्केट में आ गया 'पेस्ट्री पकौड़ा', बेसन में लपेटकर यूं तल दिया बर्थडे केक; यूजर्स बोले- सिर फोड़ लूंगा अपना

Pastry Pakora Recipe: क्या आपको पेस्ट्री खाना बेहद ही पसंद है? क्या आप पेस्ट्री के साथ पकौड़े खा सकते हैं? अगर आपको यह सुनने में अजीब लग रहा है तो सोचिए अगर किसी ने दोनों को मिलाकर नया फूड तैयार कर दिया क्या आप स्वाद लेना चाहेंगे.

ये लीजिए! मार्केट में आ गया 'पेस्ट्री पकौड़ा', बेसन में लपेटकर यूं तल दिया बर्थडे केक; यूजर्स बोले- सिर फोड़ लूंगा अपना
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 21, 2023, 02:08 PM IST

Pastry Pakora Recipe: क्या आपको पेस्ट्री खाना बेहद ही पसंद है? क्या आप पेस्ट्री के साथ पकौड़े खा सकते हैं? अगर आपको यह सुनने में अजीब लग रहा है तो सोचिए अगर किसी ने दोनों को मिलाकर नया फूड तैयार कर दिया क्या आप स्वाद लेना चाहेंगे. शायद, आपमें से ज्यादातर लोग ऐसा टेस्ट करने के लिए मना कर देंगे. एक दुकानदार ने अपने दुकान पर दोनों को ही मिलाकर अपना नया डिश तैयार किया है. इस वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन (Weird Food Combination) को अब पेस्ट्री पकौड़ा (Pastry Pakora) कहा जा रहा है. ऐसी क्रिएटिविटी को देखकर बेहद ही हैरान हैं. 

क्या आपने कभी पेस्ट्री पकौड़ा खाया?

जब आप पेस्ट्री को पकौड़े में बदल सकते हैं तो उसमें आलू भरने की जरूरत क्या है? इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप को देखने के बाद शायद ही किसी के मुंह में पानी आए, क्योंकि यह कॉम्बिनेशन बेहद ही अजीब है. मुंह में पानी लाने वाली पेस्ट्री अब अपने स्वाद घटा या बढ़ा सकता है, यह तो आप ही बता पाएंगे. आप वीडियो में दुकानदार को पेस्ट्री को बेसन के घोल में डालते हुए देख सकते हैं. उसने बेसन के घोल में पेस्ट्री को लपेटा और फिर उसे उठाकर गर्म कढ़ाई में डाल दिया. पेस्ट्री फिर कुरकुरे पकौड़े में बदल जाता है. भारतीय स्ट्रीट फूड के मसालेदार डिश को नए तरीके से तैयार किए जाने के बाद कई लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर chatore_broothers नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "क्षमा करें दोस्तों." इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. कहने की जरूरत नहीं है, यह कॉन्सेप्ट पूरी तरह से बेकार गया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "खाने की इतनी बर्बादी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल करने की निंजा टेक्निक." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसे लोगों पर बैन लगाओ! भोजन का टेस्ट खराब कर रहा है.”

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}