Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Parle-G ने आखिरकार बदल दी आइकॉनिक लड़की की तस्वीर! जानिए किसकी लगाई तस्वीर

Parle-G Biscuit Change Iconic Girl: बिस्किट कंपनी पारले-जी (Parle G) ने एक मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट करके सबको चौंका दिया. उन्होंने अपने बिस्किट के पैकेट पर जीर्वान जे बुनशाह (Zervaan J Bunshah) नाम के एक यूट्यूबर की तस्वीर लगा दी.

 
Parle-G ने आखिरकार बदल दी आइकॉनिक लड़की की तस्वीर! जानिए किसकी लगाई तस्वीर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 28, 2023, 01:51 PM IST

Parle-G Biscuit: बिस्किट कंपनी पारले-जी (Parle G) ने एक मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट करके सबको चौंका दिया. उन्होंने अपने बिस्किट के पैकेट पर जीर्वान जे बुनशाह (Zervaan J Bunshah) नाम के एक यूट्यूबर की तस्वीर लगा दी, वो भी उस पैकेट की जगह जहां सालों से वो आइकॉनिक लड़की वाली तस्वीर होती है. ये सब जीर्वान के एक मजेदार वीडियो की वजह से हुआ, जिसमें वो पूछते हैं, "अगर आप Parle के मालिक से मिलते हों, तो उन्हें क्या कहेंगे? पारले सर? मिस्टर पारले? या पारले जी?" वीडियो में जीर्वान कार में बैठे हुए सोचते नजर आते हैं और बैकग्राउंड में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की मूवी 'राम लखन' का गाना 'Ae Jee Oo Jee' बजता है.

पारले-जी बिस्किट ने बदल दी लड़की की तस्वीर

इसके बाद पारलेजी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया. पारलेजी के अकाउंट ने जीर्वान के इस मजेदार वीडियो का ये अनोखे अंदाज में जवाब दिया, जिससे सोशल मीडिया पर हंसी की लहर दौड़ पड़ी. वीडियो यह दिखाता है कि Parle-G को भी थोड़ा-बहुत मजाक करना पसंद है. शेयर किए गए वीडियो में इंस्टाग्राम यूजर्स ने गुदगुदाने वाली प्रतिक्रियाएं दी, जिसके साथ ही यह वायरल हो गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zervaan J Bunshah (@bunshah)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parle-G (@officialparleg)

 

पोस्ट पर कुछ ऐसे हुए मजेदार कन्वर्शेसन

जीर्वान के मजेदार वीडियो को देखते ही Parle-G चुप नहीं बैठे. उनकी सोशल मीडिया टीम ने भी वीडियो पर मजेदार कमेंट कर जवाब दिया. उन्होंने कहा, "बुनशाह जी, आप तो हमें सीधे OG बुला सकते हैं." लेकिन मजा यहीं नहीं खत्म हुआ. Parle-G ने अपने बिस्कुट के पैकेट पर जीर्वान की स्माइलिंग तस्वीर लगा दी, वो भी उस लड़की की जगह जो सालों से वहां छपी थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब तक आप Parle-G के मालिक को क्या बुलाना तय करते हैं, तब तक आप हमें अपनी चाय के साथ खाने वाला पसंदीदा बिस्कुट बुला सकते हैं. क्या कहते हो @bunshah जी?" ये मजेदार घटना दिखाती है कि Parle-G भी कभी-कभार मजेदार बनना पसंद करता है और सोशल मीडिया पर लोगों को हंसाता है.

{}{}