trendingNow11325390
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

हद करते हैं पाकिस्तानी रिपोर्टर! बाढ़ के पानी के अंदर घुसकर करने लगा रिपोर्टिंग, Video देख चौंक गए लोग

Pakistan Video: रिपोर्टर कभी-कभी स्थिति की सटीक तस्वीर देने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं, यहां तक कि अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक पाकिस्तानी एंकर को देश में बाढ़ की स्थिति के बारे में बोलते हुए गले तक गहरे पानी में खड़ा हुआ देखा जा सकता है.

हद करते हैं पाकिस्तानी रिपोर्टर! बाढ़ के पानी के अंदर घुसकर करने लगा रिपोर्टिंग, Video देख चौंक गए लोग
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 03:04 PM IST

Pakistani Reporter: लाइव रिपोर्टिंग कोई आसान काम नहीं है और इसकी अपनी चुनौतियां और कठिनाइयां हैं. रिपोर्टर कभी-कभी स्थिति की सटीक तस्वीर देने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं, यहां तक कि अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक पाकिस्तानी एंकर को देश में बाढ़ की स्थिति के बारे में बोलते हुए गले तक गहरे पानी में खड़ा हुआ देखा जा सकता है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनका पूरा शरीर डूबा हुआ है और वीडियो में सिर्फ उनका सिर और माइक नजर आ रहा है.

रिपोर्टिंग में बुरी तरह फंसा शख्स

अनुराग अमिताभ नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'खतरनाक, डेडली, किलर पाकिस्तानी रिपोर्टिंग.. पाकिस्तान में बाढ़ आ गई है और न्यूज चैनल, आर्मी व इमरान खान इससे बेकाबू हो गए हैं. ये सभी कुछ भी कर सकते हैं.' सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके समर्पण और कार्य नैतिकता की प्रशंसा की, जबकि अन्य ने अपने रिपोर्टर को खतरे में डालने के लिए समाचार चैनल की आलोचना की. अन्य लोग बस खुश थे, और उन्होंने उसे चांद नवाब-2 कहा. एक यूजर ने कहा, 'रिपोर्टिंग के लिए आपको सलाम सर.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

 

पाकिस्तान में बाढ़ से स्थिति हो गई खराब

पाकिस्तान एक दशक से अधिक समय में अपनी सबसे भीषण प्राकृतिक आपदा से जूझ रहा है. पाकिस्तान में बाढ़ से मरने वालों की संख्या 1,000 को पार कर गई है और जून के बाद से हजारों लोग घायल या विस्थापित हुए हैं. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, 14 जून से अब तक बारिश और बाढ़ से कम से कम 1,033 लोगों की मौत हुई है जबकि 1,527 लोग घायल हुए हैं. बाढ़ ने लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया है जिसके बाद पाकिस्तान सरकार ने राष्ट्रीय आपातकाल घोषित कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}