trendingNow11796748
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Pakistani बिजनेसमैन ने दुल्हन को सोने की ईंटों से तौला! Video में देखें कितना था वजन

Bride Viral Video: पाकिस्तान में बेटियों को उनकी शादी में सोना गिफ्ट में देना एक सुस्थापित परंपरा है. हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि अनजान पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अपनी बेटी को 70 किलोग्राम गोल्ड उपहार में दिया था.

 
Pakistani बिजनेसमैन ने दुल्हन को सोने की ईंटों से तौला! Video में देखें कितना था वजन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 26, 2023, 01:32 PM IST

Pakistani Businessman: दुबई में एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी में उसे सोने की ईंटों से तौला. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. उनकी बेटी को तौलने के लिए 70 किलोग्राम सोना लगा. पाकिस्तान में नेटिजन्स ने उस व्यक्ति के रईसी के बेशर्म प्रदर्शन की आलोचना ऐसे समय में की, जब नकदी की कमी से जूझ रहे उसके देश को अपने ईंधन बिल का भुगतान करना मुश्किल हो रहा है. पाकिस्तान में बेटियों को उनकी शादी में सोना गिफ्ट में देना एक सुस्थापित परंपरा है. हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि अनजान पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अपनी बेटी को 70 किलोग्राम गोल्ड उपहार में दिया था.

पाकिस्तानी दुल्हन को सोने की ईंटों से तौला

वीडियो में महिला को तराजू के एक तरफ बैठे हुए देखा जा सकता है. दर्जनों सोने की ईंटें उपकरण पर उसके वजन को संतुलित करती हैं. यह पाकिस्तानी रईस कथित तौर पर दुबई में रहता है. हालांकि, उसकी पहचान अज्ञात है. इस बीच, दुल्हन आयशा ताहिर ने दावा किया कि ईंटें असली सोने से नहीं बनी हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसे दूल्हा डॉट नेट ने शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक एक लाख 42 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. हालांकि, यह वीडियो करीब 5 महीने पुराना है, लेकिन अभी भी वायरल हो रहा है. दुल्हन को सोने की बिस्किट से तौल दिया गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulha.net (@dulhadotnet)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी राय

इस वीडियो को देखन के बाद कई लोगों ने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय दी. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा ऐसा है तो मैं कभी भी डाइट नहीं करना चाहूंगी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैंने यह सुनिश्चित किया कि मेरा वजन बढ़े और मेरा वजन अधिक हो." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "अगर मैं होती तो मैं कल्पना कर सकता हूं कि मेरे माता-पिता मुझ पर वजन कम करने के लिए कैसे दबाव डालते."

Read More
{}{}