trendingNow11583143
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Pakistani दुल्हन ने मेहमानों के सामने किया ऐसा डांस, Video देखकर दीवाने हुए भारत के लड़के

Pakistani Bride Video: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तानी दुल्हन ने बेहद ही खूबसूरती के साथ डांस किया. यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा.

 
Pakistani दुल्हन ने मेहमानों के सामने किया ऐसा डांस, Video देखकर दीवाने हुए भारत के लड़के
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 23, 2023, 09:35 AM IST

Pakistani Bride Dance: इन दिनों शादियों में कई सारे ऐसे इवेंट आयोजित किए जाने लगे हैं, जिसमें घर के सदस्य मेहमानों के सामने परफॉर्म करते हैं. शादी में परफॉर्म करना एक खुशी की तरह है. जब आपकी अपनी शादी हो और तो माहौल और भी ज्यादा शानदार हो जाता है. हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तानी दुल्हन ने बेहद ही खूबसूरती के साथ डांस किया. यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. वीडियो की शुरुआत दुल्हन द्वारा वेडिंग वेन्यू पर डांस करने से शुरू होता है. उसने बेहद ही एनर्जी और एक्साइटमेंट के साथ बॉलीवुड गाने पर डांस किया. 

पाकिस्तानी दुल्हन ने किया धांसू डांस

दुल्हन व उसके डांस ग्रुप को 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के 'बोले चूड़ियां' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. पाकिस्तानी दुल्हन ने बेहद ही शानदार एक्सप्रेशन के साथ इस गाने डांस किया. यह एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस देखकर लोग वाहवाही करते नहीं दिख रहे हैं. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि मेंहदी के फंग्शन में दुल्हन ने डार्क यलो रंग का लहंगा पहना हुआ है और अपने डांस पार्टनर्स के साथ गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. दुल्हन का एक्सप्रेशन इतना कातिलाना था कि वीडियो देखने के वाले यूजर्स भी वाहवाही करते नहीं थक रहे हैं. 

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को dancewedding.in नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दुल्हन ने मेंहदी में बेहद ही खूबसूरती के साथ डांस किया." 13 जनवरी को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद क्लिप को 3,000 के करीब पसंद किया गया. नेटिजन्स दुल्हन और उसके ग्रुप पर अपना ढेर सारा प्यार दिया और प्रतिक्रियाओं के साथ कमेंट बॉक्स में बाढ़ आ गई. भारतीय यूजर्स भी इस वीडियो को लाइक किए बिना नहीं रह पाए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}