trendingNow11303484
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Pakistani आर्टिस्ट ने भारत के लोगों के लिए दिया ऐसा गिफ्ट, Video देख हर भारतीय ने की तारीफ

Pakistani Artist: पाकिस्तानी रबाब कलाकार सियाल खान (Pakistani Rabab Artist Siyal Khan) ने भारत को खास शुभकामनाएं भेजीं. कुछ शांत पहाड़ों और हरियाली की बैकग्राउंड के साथ सियाल खान ने अपने रबाब पर भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन बजाया.

Pakistani आर्टिस्ट ने भारत के लोगों के लिए दिया ऐसा गिफ्ट, Video देख हर भारतीय ने की तारीफ
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 15, 2022, 02:16 PM IST

Independence Day 2022: जैसा कि भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, इंटरनेट पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस मौके पर पाकिस्तानी रबाब कलाकार सियाल खान (Pakistani Rabab Artist Siyal Khan) ने भारत को खास शुभकामनाएं भेजीं. कुछ शांत पहाड़ों और हरियाली की बैकग्राउंड के साथ सियाल खान ने अपने रबाब पर भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन बजाया. वीडियो को शेयर करते हुए सियाल खान ने अपने ट्विटर के कैप्शन में लिखा, 'सीमा पार मेरे दर्शकों के लिए यह एक उपहार है.' सियाल खान की शानदार धुन को सुनने के बाद दोनों देशों के लोगों ने खूब सराहना की. एक भारतीय यूजर ने तो यह भी कहा कि 'जन-गण-मन' की धुन सुनाकर सियाल ने दिल जीत लिया.

पाकिस्तानी आर्टिस्ट ने बजाई 'जन-गण-मन' की धुन

जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि सियाल ऊंचे पहाड़ों की वादियों में बैठे हुए हैं और हाथ में रबाब लिया हुआ है. कुल एक मिनट 22 सेकेंड के वीडियो में सियाल ने अपने रबाब पर राष्ट्रगान 'जन-गण-मन' बजाया. राष्ट्रगान की धुन इतनी अच्छी थी कि लोगों ने तारीफ के पुल बांध दिए. इस वीडियो पर 6 लाख 46 हजार से ज्यादा व्यूज हैं और करीब 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

 

 

इससे पहले भी बॉलीवुड सॉन्ग के धुनों को बजाया

इससे पहले, सियाल खान ने एक 'फना' गीत की शानदार प्रस्तुति दी थी. प्रतिभाशाली कलाकार ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्हें बहुचर्चित गीत 'पसूरी' बजाते हुए देखा जा सकता है. कोक स्टूडियो पाकिस्तान के मेगा-हिट गीत ने अपने आकर्षक संगीत से सभी का मनोरंजन किया है, और यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 'पसूरी' और 'मेरे हाथ में' के अलावा सियाल ने प्रतिष्ठित गीत 'गुलाबी आंखें' में भी हाथ आजमाया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}