trendingNow11334740
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Optical Illusion: पानी में छुपा है खतरनाक जीव, लाख कोशिशों बाद भी नहीं ढूंढ पाएंगे सही जवाब!

Solve The Puzzle: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार लेकिन मुश्किल पहेलियां वायरल (Viral) होती रहती हैं. इस फोटो में आपको एक रहस्यमयी जीव की तलाश करनी है जो पानी के अंदर छुपा (Hidden) हुआ है.

Optical Illusion: पानी में छुपा है खतरनाक जीव, लाख कोशिशों बाद भी नहीं ढूंढ पाएंगे सही जवाब!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 12:50 PM IST

Test Your Intelligence: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक बड़ा ही रहस्यमयी वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर किसी का भी सिर चकरा सकता है. इस वीडियो में एक जीव मछलियों का शिकार (Hunting) करने के लिए पानी की सतह में छिपा हुआ है. बहुत से लोगों को तो इस वीडियो को देखकर ऑप्टिकल इल्यूजन्स (Optical Illusions) की याद आने लगी. 

हैरान कर देने वाला ऑप्टिकल इल्यूजन

इस फोटो में जीव को ढूंढने से पहले 15 सेकेंड का टाइमर (Timer) सेट करना न भूलें. फोटो को गौर से देखने पर जीव के दिखने की संभावना बढ़ जाएगी. इस फोटो को देखकर बहुत से लोग कंफ्यूज (Confuse) हो गए और जीव को खोजने में कामयाब नहीं हो पाए. बहुत से लोगों ने इस जीव (Mysterious Creature) को ढूंढने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया.

वीडियो में देखें सही जवाब

अगर आप भी जवाब (Answer) खोजने में सफल नहीं हो पाए तो चिंता मत कीजिए और नीचे दिए गए वीडियो में सही जवाब देखिए. अगर आपको सही जवाब मिल गया तो इस वीडियो (Viral Video) में चेक करें कि आपका जवाब सही है या नहीं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो खूब व्यूज बटोर रहा है. 

कुछ ही लोग कर पाए सॉल्व

अगर आप उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें सही जवाब मिल गया तो बधाई हो आप भी जीनियस (Genius) हैं यानी आपका दिमाग काफी तेज है. इस वीडियो को अब तक कई मिलियन बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक और रीट्वीट (Retweet) भी किया है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}