trendingNow11506545
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Optical Illusion: बाज से भी तेज आंख हैं तो PUPPY को 10 सेकेंड में खोजें, कहलाएंगे 'सुपर स्मार्ट'

Optical Illusion Test:  नेटिजन्स ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज को स्वीकार करना पसंद करते हैं. यह इल्यूजन न केवल उन्हें कंफ्यूज करता हैं बल्कि उनका ध्यान भी अपनी ओर खींचता है.

 
Optical Illusion: बाज से भी तेज आंख हैं तो PUPPY को 10 सेकेंड में खोजें, कहलाएंगे 'सुपर स्मार्ट'
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 30, 2022, 06:23 AM IST

Optical Illusion Hidden Dog: क्या आप भी ऑप्टिकल इल्यूजन को हल करना पसंद करते हैं. अगर हां तो आपको इस तस्वीर को जरूर देखना चाहिए. ऑप्टिकल इल्यूजन ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है. नेटिजन्स ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज को स्वीकार करना पसंद करते हैं. यह इल्यूजन न केवल उन्हें कंफ्यूज करता हैं बल्कि उनका ध्यान भी अपनी ओर खींचता है. लोग एक नए ऑप्टिकल इल्यूजन से हैरान हैं. नीचे दी गई तस्वीर में छिपे हुए कुत्ते के बच्चे को खोजने के लिए आपके पास सिर्फ 10 सेकंड हैं. क्या आप इसे ढूंढ पाएंगे?

क्या आप तस्वीर में कुत्ते को ढूंढ सकते हैं?

बैकग्राउंड में कुत्ते को पहली नजर में पहचानना मुश्किल है. दूसरी ओर बाज से भी तेज नजर वाले लोग समय सीमा के भीतर कुत्ते के बच्चे की पहचान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. चैलेंज सिंपल होने के कारण समय सीमा कम कर दी गई है. टाइमर टिक-टिक कर रहा है, तो आप लोग जल्दी करें. आप में से कितने लोगों ने कुत्ते के बच्चे देखा? यदि आप कुत्ते के बच्चे को नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो हम आपकी मदद करने के लिए आगे आते हैं.

सिर्फ 10 सेकेंड के भीतर खोजने का चैलेंज

ऑप्टिकल इल्यूजन की यह तस्वीर लोगों ने काफी देर तक देखा, लेकिन फिर भी कोई यह नहीं पता लगा पाया कि आखिर कुत्ते का बच्चा कहां पर मौजूद है. आप अगर तस्वीर को गौर से देखेंगे तो समझ आएगा कि तस्वीर में हर जगह सिर्फ ग्रीनरी है. इस वजह से कुत्ते का बच्चा क्लियर नजर नहीं आ रहा. आपको कुत्ते को सिर्फ 10 सेकेंड के भीतर खोजना है. अगर आपने ऐसा कर लिया तो सुपर स्मार्ट कहलाएंगे. चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं. कुत्ते का बच्चा तस्वीर के बाएं ओर कोने में छिपा हुआ है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}