trendingNow11268473
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

इस मॉडल को खुद का पसीना सूंघना है पसंद, नहीं यूज करती कोई भी परफ्यूम; यूं बन गई करोड़पति

OnlyFans Model: मॉडल ने दावा किया कि उसके ऊपर परफ्यूम और बॉडी स्प्रे काम नहीं करते. इतना ही नहीं, वह यह भी मानती हैं कि एक व्यक्ति जो कुछ भी खाता है उससे नैचुरल स्मेल को बदला जा सकता है.

 
इस मॉडल को खुद का पसीना सूंघना है पसंद, नहीं यूज करती कोई भी परफ्यूम; यूं बन गई करोड़पति
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 22, 2022, 08:55 AM IST

OnlyFans Model: एक अजीबोगरीब घटना में, OnlyFans मॉडल ने दावा किया है कि वह शायद ही कभी डियोड्रेंट अपने ऊपर छिड़कती है. हालांकि, इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान हो सकते हैं, क्योंकि यह एक चौंकाने वाला रहस्य है. मॉडल डियोड्रेंट से बचती है क्योंकि वह अपनी नैचुरल स्मेल पसंद करती है. मॉडल ने लोगों से आग्रह किया कि जब भी आप गले लगे तो नैचुरल स्मेल के साथ. यूके की रहने वाली फेनेला फॉक्स ने कहा है कि लगभग पांच साल पहले जब उन्होंने अपने बगल के बालों को बढ़ाना शुरू किया तो उन्होंने डियोड्रेंट लगाना छोड़ दिया. मॉडल ने दावा किया कि उसके ऊपर परफ्यूम और बॉडी स्प्रे काम नहीं करते. इतना ही नहीं, वह यह भी मानती हैं कि एक व्यक्ति जो कुछ भी खाता है उससे नैचुरल स्मेल को बदला जा सकता है.

मॉडल को पसंद है खुद के शरीर का बदबू

मीडिया से बात करते हुए मॉडल ने कहा, 'मुझे अपने बगल की नैचुरल स्मेल पसंद है और शायद ही कभी कभी डियोड्रेंट लगाती हूं. मेरा मानना ​​है कि हमारा आहार और लाइफस्टाइल हमारे नैचुरल स्मेल में एक बड़ी भूमिका निभाती है.' मॉडल ने सबसे पहले 2017 में अपने बगलों को शेव करना बंद कर दिया. हालांकि, इसके बारे में जब पुरुषों को पता चला तो उन्होंने थोड़ा विरोध किया. वह किसी तरह इस सोच को बदलने में कामयाब रही और अब अपने सब्सक्राइबर्स के लिए कंटेंट बना रही है. उसने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दो साल में £300,000 (करीब 3 करोड़) की भारी कमाई की है.

OnlyFans के फॉलोअर्स को पसंद आया यह आइडिया

मॉडल ने बताया कि कैसे उनके फैन्स को बगल के लंबे और पसीने से तर बाल का आइडिया पसंद आया. उन्होंने कहा कि वे सिर्फ उनका पसीना देखना पसंद करते हैं. मॉडल ने कहा, 'वे सिर्फ मेरा पसीना देखकर प्यार करते हैं और इसी तरह मैं वीकेंड बिताने का प्लान बना रहा हूं. मैं भी जब लोग जिम में पसीना बहाते हैं तो यह बहुत आकर्षक लगता है.' इस साल की शुरुआत में, OnlyFans पर एक एडल्ट-कंटेंट क्रिएटर ने आरोप लगाया कि उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हटाने/बैन करने के बाद उसे रिवाइव करने के लिए एक मेटा कर्मचारी के साथ सोना पड़ा.

इस वेबसाइट पर हो चुकी है ऐसी घटना

ओनलीफैंस मॉडल और पॉडकास्ट होस्ट, किट्टी लिक्सो ने दावा किया कि उसे अपना अकाउंट वापस पाने के लिए मेटा कर्मचारियों के साथ सोना पड़ा, जिसके 1.5 लाख फॉलोअर्स थे. नो जम्पर नामक एक पॉडकास्ट शो में किट्टी का इंटरव्यू लिया गया था, जहां को-होस्ट एडम22 ने किट्टी से पूछा, 'आपने अब तक का सबसे बेकार काम क्या किया है?' जिस पर किट्टी जवाब देती है, 'अपना इंस्टाग्राम वापस पाने के लिए मेटा कर्मचारियों के साथ सोना शुरू कर दिया.' किटी ने कहा कि उसका इंस्टाग्राम अकाउंट कम से कम तीन या चार बार बैन हुआ.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}