trendingNow11438253
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: क्लास के अंदर ही ऐसे भिड़ गईं दो लड़कियां, पहले हाथापाई और फिर हुई तोड़फोड़

Fight Video: सोशल मीडिया पर दो लड़कियों की फाइट का वीडियो आग की तरह फैल रहा है. दोनों के बीच काफी भयंकर लड़ाई हो रही है. इनके बीच हुई लड़ाई की वजह (Reason) जानकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. 

Watch: क्लास के अंदर ही ऐसे भिड़ गईं दो लड़कियां, पहले हाथापाई और फिर हुई तोड़फोड़
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 12, 2022, 07:26 PM IST

School Fight: लोगों को अक्सर छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है. कभी कभी छोटी-मोटी बहसबाजी भी हाथापाई में बदल जाती है. इस वीडियो को देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. वीडियो (Trending Video) में दो लड़कियों को एक दूसरे को पीटते हुए देखा जा सकता है. दोनों में से एक भी रुकने के लिए राजी नहीं है. 

हुई जबरदस्त फाइट

इस वीडियो को देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि ये एक स्कूल (School) के क्लासरूम का फुटेज है. यहां पर दो लड़कियां स्कूल ड्रेस में एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ही एक दूसरे के ऊपर हावी होने की कोशिश कर रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

क्लास में कर दी तोड़फोड़

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लड़ाई करते-करते क्लासरूम (Classroom) में रखे कुछ लैपटॉप्स गिर भी जाते हैं. लड़कियों को पता ही नहीं चलता कि उनकी लड़ाई के चक्कर में क्लास में तोड़फोड़ भी हो रही है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि लड़कियों के बीच में इस बात को लेकर कलेश हो रहा है कि कौन ज्यादा हॉट (Hot) है. एक दूसरे के बाल पकड़कर दोनों लड़कियां हाथापाई में काफी व्यस्त हैं. 

वीडियो देख चौंक गए लोग

इतनी गजब की फाइट देखकर क्लास के दूसरे स्टूडेंट (Students) भी लड़ाई के बीच में पड़ने से बचते दिखाई दे रहे हैं. लड़कियों के बीच हुई इस लड़ाई के वीडियो को देख हर कोई हक्का-बक्का रह गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर हजारों बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में तो मानो प्रतिक्रियाओं (Reactions) की बाढ़ ही आ गई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}