trendingNow11256908
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

जीरा सोडा और ओरियो बिस्किट वाला ऑमलेट, Video देख गुस्साए यूजर्स बोले- ये क्या कचरा बना दिया

Omelette With Cumin Soda And Oreo Biscuits: फूड लवर्स के लिए एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है. सड़क पर एक दुकानदार ने अजीबोगरीब तरीके ऑमलेट तैयार किया, जिसका वीडियो देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई.

जीरा सोडा और ओरियो बिस्किट वाला ऑमलेट, Video देख गुस्साए यूजर्स बोले- ये क्या कचरा बना दिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 14, 2022, 10:39 AM IST

Weird Food Combination Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर इन दिनों अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन नया ट्रेंड बन गया है. वायरल होने की चाहत में कुछ लोग चौंकाने वाले फूड तैयार करते हैं, जो हमारे पसंदीदा डिशेज को ही खराब कर देते हैं. जबकि इनमें से कुछ फ्यूजन फूड्स सच में काफी दिलचस्प हैं, वहीं कुछ तो बहुत ही अजीबोगरीब, जो फूड लवर्स के गुस्से को बढ़ा देते हैं. काली इडली, चॉकलेट मैगी, रसगुल्ला चाट जैसे डिशेज के बाद एक और अजीबगरीब डिश जुड़ा है, जिसे देखने के बाद लोग नाक-मुंह सिकोड़ रहे हैं.

ऐसा ऑमलेट कभी नहीं देखा होगा आपने

फूड लवर्स के लिए एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है. सड़क पर एक दुकानदार ने अजीबोगरीब तरीके ऑमलेट तैयार किया, जिसका वीडियो देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. दुकानदार ने 'जीरा सोडा' और चॉकलेट-क्रीम ओरियो बिस्कुट का यूज करके एक आमलेट बनाया. कोलकाता में एक स्ट्रीट वेंडर को YouTube पर अपलोड की गई एक क्लिप में तेल की कुछ बूंदों के साथ एक फ्राइंग पैन को गर्म करके अपना एक्सपेरिमेंट तैयार करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो दिखने में सामान्य लगता है, लेकिन जैसे ही विक्रेता पैन में जीरा सोडा की एक छोटी बोतल डालता है, चीजें विचित्र होने लगती हैं.

देखें वीडियो-

जीरा सोडा और ओरि बिस्किट से बनाया ऑमलेट

स्ट्रीट वेंडर बड़े पैन को कार्बोनेटेड ड्रिंक और क्रश्ड क्रीम बिस्कुट से भर देता है. थोड़ी देर के लिए गर्म करने के बाद वह एक गिलास फेंटे हुए अंडे के लिक्विड को तवे पर डाल देता है. दुकानदार तब पकवान बनाना जारी रखता है. ब्राउन ब्रेड को पांच से चार टुकड़ों में काटता है और पैन में डाला देता है. इसके बाद वह उसे अंडे के साथ मिला देता है. वीडियो के अंत में, स्ट्रीट वेंडर स्मोक्ड कुकीज, कटे हुए प्याज, मिर्च, सीताफल और नींबू के रस के निचोड़ के साथ पकवान को सजाता है. इसे देखकर यूजर्स आग-बबूला हो गए और बोले कि भाई क्यों अच्छे-अच्छे डिशेज को बर्बाद करने में तुले हुए हो. एक अन्य ने लिखा, 'ये क्या कचरा बना दिया है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}