trendingNow11764853
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, शॉक में चला गया दूल्हा; सास-ससुर परेशान

Pregnant Bride: दुल्हन ने इसके पहले किसी को जानकारी नहीं दी थी कि उसके साथ क्या हो रहा है या फिर क्या चल रहा है. एक चौंकाने वाली घटना में, एक नवविवाहित दुल्हन ने अपनी शादी के ठीक एक दिन बाद एक बच्चे को जन्म दिया, जिससे दूल्हा और उसका परिवार स्तब्ध रह गया.

 
शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, शॉक में चला गया दूल्हा; सास-ससुर परेशान
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 04, 2023, 07:23 AM IST

Newlywed Bride Pregnant: जब भी किसी की शादी होती है तो उसे एक साल या उससे अधिक समय के बाद ही महिला बच्चे को जन्म दे पाती है. हालांकि, एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. एक लड़की ने शादी के अगले दिन ही एक बच्चे को जन्म दिया. यह जानकार न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन के सास-ससुर भी सदमे में आ गए. दुल्हन ने इसके पहले किसी को जानकारी नहीं दी थी कि उसके साथ क्या हो रहा है या फिर क्या चल रहा है. एक चौंकाने वाली घटना में, एक नवविवाहित दुल्हन ने अपनी शादी के ठीक एक दिन बाद एक बच्चे को जन्म दिया, जिससे दूल्हा और उसका परिवार स्तब्ध रह गया.

ससुराल पहुंची दुल्हन तो अचानक पेट में हुआ दर्द

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के एक गांव की है. जानकारी के अनुसार, दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दूल्हे ने सोमवार को बुलंदशहर की रहने वाली दुल्हन से शादी की. इसके बाद, दुल्हन विदाई समारोह के बाद अपने ससुराल आई. हालांकि, मंगलवार शाम को दुल्हन के पेट में दर्द हुआ जिसके बाद ससुराल वालों ने उसे दनकौर के अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने जांच के बाद दूल्हे और उसके परिवार को बताया कि दुल्हन सात महीने की गर्भवती है. बाद में, दुल्हन ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. दुल्हन के परिवार को भी सूचना दी गई, जिसके बाद वे अस्पताल पहुंचे.

दूल्हे ने दुल्हन को स्वीकार करने से किया इनकार

हालांकि, दूल्हे और उसके परिवार ने दुल्हन को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. मामला थाने तक भी पहुंचा. रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे के परिवार ने आरोप लगाया कि जब शादी तय हुई तो उन्हें दुल्हन की गर्भावस्था के बारे में अंधेरे में रखा गया. उन्होंने कहा कि दुल्हन के परिवार ने जानबूझकर यह बात उनसे छिपाई थी. इस बीच, दुल्हन का परिवार अपनी बेटी और उसके नवजात बच्चे के साथ वापस अपने घर बुलंदशहर चला गया है. कोतवाली प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि बुधवार को दूल्हा और दुल्हन दोनों के परिवारों ने आपसी सहमति से समझौता कर लिया है.

Read More
{}{}