trendingNow11504520
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Nagin Dance Video: ऐसा नागिन डांस तो नगीना में 'श्रीदेवी' ने भी नहीं किया! वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

Viral Nagin Dance: नागिन डांस (Nagin Dance) का ये वायरल वीडियो (Viral Video) देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

वायरल नागिन डांस
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Dec 28, 2022, 11:32 AM IST

Nagin Dance: सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो कई वीडियो वायरल (Video Viral) हैं लेकिन शादी-बारात के किसी भी कार्यक्रम में या कहीं और में ऐसा नागिन डांस (Nagin Dance) तो आपने भी नहीं देखा होगा. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि वायरल वीडियो में हो रहा ये नागिन डांस देखकर उनको नगीना फिल्म में किया गया एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का डांस भी फीका लग रहा है. नागिन डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

नागिन डांस का वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह नागिन डांस किसी शादी या किसी अन्य मांगलिक कार्यक्रम का है. डीजे भी लगा है और डीजे फ्लोर पर एक शख्स बच्चों के साथ नागिन डांस कर रहा है. जैसे ही गाना शुरू होता है ये शख्स नागिन की तरह डांस करने लगता है और उसका साथी अपने रुमाल से बीन बनाकर सपेरे की तरह एक्टिंग करने लगता है.

ऐसा नागिन डांस देख नहीं रुक रही हंसी

नागिन डांस के इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि डीजे फ्लोर के आसपास जितने भी लोग मौजूद हैं वे ऐसा नागिन डांस देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. डीजे फ्लोर पर मौजूद बच्चे भी नागिन डांस कर रहे शख्स का खूब जोश बढ़ा रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं.

 

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

नागिन डांस के इस वायरल वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. आस्था गुप्ता नामक एक यूजर ने वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि इस नागिन डांस के आगे तो सभी एक्ट्रेस का डांस फेल है. मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही है.

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाह मजेदार! ऐसा भयंकर नागिन डांस तो मैंने अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखा. इसके अलावा नीतीश ने कमेंट किया कि लुप्त हो रही प्रथा को बचाने के लिए इन सभी महानुभावों को कोटि-कोटि नमन. कमेंट के साथ यूजर ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी रिएक्ट किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}