trendingNow11251328
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: नागालैंड के मंत्री Temjen Imna ने गिनाए छोटी आंखें होने के फायदे, सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

Viral Video Of Temjen Imna: नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना ने मजाकिया अंदाज में उन लोगों को जवाब दिया जो पूर्वोत्तर के लोगों की छोटी आंख का मजाक उड़ाते हैं.

फोटो साभार- ट्विटर@AlongImna
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 10, 2022, 09:50 AM IST

Temjen Imna Viral Video: नागालैंड (Nagaland) के मंत्री (Minister) और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) तेमजेन इम्ना (Temjen Imna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तेमजेन इम्ना ने छोटी आंख होने के फायदे गिनवाए हैं. पूर्वोत्तर के लोगों की छोटी आंख होती है और जो लोग इसका मजाक उड़ाते हैं, उनको मंत्री तेमजेन इम्ना ने जवाब दिया है. तेमजेन इम्ना के मजाकिया अंदाज ने सभी को दीवाना बना दिया है. तेमजेन इम्ना के जवाब को खूब पंसद किया जा रहा है.

छोटी आंख होने के क्या हैं फायदे?

नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना ने कहा कि लोग कहते हैं कि पूर्वोत्तर के लोगों की आंख छोटी होती है. हमारी भी आंख छोटी है, लेकिन बहुत अच्छे तरीके से देख सकता हूं. छोटी आंख होने से एक फायदा है. गंदगी कम घुसती है और कई बार मंच पर बैठे हुए जब लंबे कार्यक्रम चलते हैं तो हम एक तरीके से सो भी जाते हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि तेमजेन इम्ना के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. बड़ी संख्या में लोगों ने तेमजेन इम्ना की तारीफ की है. अमित मिश्र नामक एक यूजर ने लिखा कि लोग कहते हैं कि 'मुझे हिंदी नहीं आती' सुनिए नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इमना अलॉन्ग को. साथ ही छोटी आंख पर टिप्पणी करने वालों को जवाब.

पूर्वोत्तर के लोगों की तारीफ हुई

वहीं कुनाल शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा कि पूर्वोत्तर के लोगों की आंख छोटी होती है, लेकिन छोटी आंख के भी अपने फायदे होते हैं. आप एक बार नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष को सुनिए. इसके अलावा, ट्विटर यूजर महेंद्र पटेल ने लिखा, 'पूर्वोत्तर के लोग कितने खुशमिजाज होते हैं इसकी खूबसूरत झलक.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}