trendingNow12374386
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

YouTube पर देखा बम बनाने का Video, फिर दनादन बनाने लगे 5 बच्चे; आखिर में धमाका और

Bomb Making On YouTube: मुजफ्फरपुर में विस्फोटक पदार्थ ब्लास्ट हुआ, जिसमें पांच बच्चे झुलस गए. गयाघाट प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में घायल बच्चों का इलाज चल रहा है. एसएसपी ने कहा बच्चे यूट्यूब देखकर पटाखे के बारूद टॉर्च में भर रहे थे, तभी माचिस जलाया और विस्फोट हो गया.

 
YouTube पर देखा बम बनाने का Video, फिर दनादन बनाने लगे 5 बच्चे; आखिर में धमाका और
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 08, 2024, 03:42 PM IST

Muzaffarpur Bomb Case: मुजफ्फरपुर के गयाघाट से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं. यहां पर विस्फोटक पदार्थ ब्लास्ट हो गया और पांच बच्चे झुलस गए, जिनका इलाज गायघाट पीएचसी में कराया जा रहा है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. SSP राकेश कुमार ने कहा कि बच्चे यूट्यूब देखकर पटाखा का बारूद टॉर्च में भरकर माचिस का तीली जलाया जिससे बच्चे झुलस गए. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाना क्षेत्र के बोआरीडीह पंचायत के मुनी कल्याणा गांव का है. विस्फोटक पदार्थ ब्लास्ट होने से अचानक अफरा-तफरी मच गई. वहीं इस घटना मे 5 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए.

यह भी पढ़ें: चांद पर खेला जाए ओलंपिक तो कैसा होगा नजारा, AI ने दिखाई खूबसूरत तस्वीरें

बम बनाते वक्त हुआ विस्फोट और हो गया कांड

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना गयाघाट थाने की पुलिस को दी. घायल बच्चे को इलाज के लिए गायघाट के पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां बच्चों का इलाज चल रहा है. पूरे मामले को लेकर गयाघाट पीएचसी प्रभारी दीप नारायण दीपक ने बताया कि पांच बच्चे झुलसे हुए हालत में पीएचसी में पहुंचे, जिनका इलाज किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला कि किसी विस्फोटक पदार्थ के फटने से यह बच्चे झुलसे हैं, लेकिन यह तो जांच का विषय है. वहीं मामले में पीड़ित बच्चे के परिजन ने बताया कि गांव के ही दो बच्चे उनके बच्चे को बुलाकर ले गए थे, जहां कोई विस्फोटक पदार्थ विस्फोट हो गया. 

अनंत-राधिका हनीमून डायरीज: देश के इस 'महल' में रुके हैं मुकेश अंबानी के बहू-बेटे, इसके आगे 7 स्टार होटल भी फेल

मामले की जांच कर रही पुलिस

मामले की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि गयाघाट थाना क्षेत्र में पांच बच्चे यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद पटाखे के बारूद को एक टार्च में भरकर माचिस की तीली को रखकर एक नए पटाखे के निर्माण करने की सोच रहे थे. इसी दौरान वह विस्फोट हो गया. फिलहाल, सभी बच्चे आंशिक रूप से जख्मी है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Read More
{}{}