trendingNow12372158
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

छटपटाते-छटपटाते मुंबई लोकल ट्रेन से कूद पड़ा यात्री, Video देखकर ही आ जाएगी आपको तरस

Mumbai Local Train: एक लोकल ट्रेन की भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में एक आदमी को भयानक भीड़ वाली ट्रेन से उतरने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जिसने लोगों को खूब हंसाया.

 
छटपटाते-छटपटाते मुंबई लोकल ट्रेन से कूद पड़ा यात्री, Video देखकर ही आ जाएगी आपको तरस
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 07, 2024, 10:43 AM IST

Mumbai Local Train: मुंबई की लोकल ट्रेनें अपनी भीड़ के लिए बहुत बदनाम हैं. कई बार ऐसा होता है कि अगर कोई सवारी गेट के पास नहीं आ पाई तो उसे अगले स्टेशन तक जाना ही पड़ता है. कुछ ऐसी ही जद्दोजहद का वीडियो सामने आया है. एक लोकल ट्रेन की भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में एक आदमी को भयानक भीड़ वाली ट्रेन से उतरने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जिसने लोगों को खूब हंसाया.

अनंत-राधिका हनीमून डायरीज: देश के इस 'महल' में रुके हैं मुकेश अंबानी के बहू-बेटे, इसके आगे 7 स्टार होटल भी फेल

मुंबई के लोकल ट्रेन में जद्दोजहद

एक्स पर वायरल वीडियो शेयर करने वाले यूजर @gharkekalesh ने इसे शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में कई यात्री ट्रेन में चढ़ने की जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक आदमी भारी बारिश के बीच ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहा है. ट्रेन से बाहर निकलने की कोशिश में वह यात्रियों से टकरा जाता है और उसी में फंस जाता है. कई बार कोशिश करने के बाद भी जब वह बाहर आने में असफल होने लगता है तो अपने हाथों को चलाने लगा और प्लेटफॉर्म पर ही कूद गया. 

 

यह भी पढ़ें: क्या भारतीय ज्योतिषी ने पहले ही कर दी थी बांग्लादेश PM शेख हसीना के भागने की भविष्यवाणी?

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

5 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को लगभग एक मिलियन बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर बहुत मजेदार कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि आपको बस वहीं खड़े रहना है और आप अपने आप ही अपनी मंजिल पर पहुंच जाएंगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह कुछ हद तक मजाकिया है. उस काले रंग के बाउंसर जैसे दिखने वाले व्यक्ति ने अपनी कोहनी इतनी जोर से मारी और फिर वह नीचे गिर गया." तीसरे यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "साल का सबसे निराश कर्मचारी."

Read More
{}{}