Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मुंबई की नाई ने Russian लड़की का किया ऐसा देसी मसाज, देखकर आपका भी दर्द हो जाएगा दूर

Viral Video: एक रूसी लड़की मुंबई गई और किसी आलीशान पार्लर की बजाय एक छोटी सी नाई की दुकान पर जाकर सिर का मसाज करवाया, और ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. रूस की एक इंस्टाग्राम स्टार मैरी ने ये वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है.

 
मुंबई की नाई ने Russian लड़की का किया ऐसा देसी मसाज, देखकर आपका भी दर्द हो जाएगा दूर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 21, 2024, 10:03 AM IST

Mumbai Barber Desi Massage: कई विदेशी भारत घूमने आते हैं और यहां की खास चीजों का मजा लेना चाहते हैं. वो महंगे रेस्टोरेंट, शॉपिंग मॉल या बड़ी जगहों पर जाने के बजाय, छोटी जगहों और लोकल इलाकों में घूमकर नया अनुभव लेना चाहते हैं. हाल ही में, एक रूसी लड़की मुंबई गई और किसी आलीशान पार्लर की बजाय एक छोटी सी नाई की दुकान पर जाकर सिर का मसाज करवाया, और ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. रूस की एक इंस्टाग्राम स्टार मैरी (maryatheofficial) ने ये वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है. मैरी के इंस्टाग्राम पर 12 लाख फॉलोअर्स हैं. वो हाल ही में घूमने के लिए भारत आई थीं.

नाई ने देसी तरीके से किया विदेशी का मसाज

मैरी ने ताजमहल घूमने के अलावा कई मजेदार रील्स भी बनाईं. लेकिन भारत में उनका सबसे अनोखा अनुभव मुंबई में सिर का मसाज करवाना रहा. मुंबई के खार इलाके में सोनू शर्मा नाम का एक नाई है जिसने सड़क किनारे एक छोटी सी दुकान खोली हुई है. उसी दुकान पर जाकर मैरी ने सिर का मसाज करवाया. सोनू ने सबसे पहले अपने हाथों से उसके सिर पर तेल लगाया और फिर मालिश किया. इसके बाद उसने मशीन से भी सिर का मसाज किया. फिर उसने मैरी की नाक को भी दबाया, जिससे मैरी जोर से छींककर हंस पड़ी. फिर नाई ने अपने हाथों से हल्के से उसे सिर पर थपथपाया और उसकी आंखों की भौंहों और माथे को दबाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MARYA (@maryatheofficial)

 

वीडियो देखकर चौंक पड़े कई सारे लोग

आखिर में, उसने तेल से सने अपने मजबूत हाथों से उसकी पीठ को भी मसाला ताकि उसकी कमर दर्द भी ठीक हो जाए. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद मैरी को इस तरह की मसाज कराने की आदत नहीं थी. क्योंकि जैसे ही नाई ने उसके सिर और पीठ पर थपथपाया, वह शायद चौंक कर कुछ बोल पड़ीं. लेकिन मसाज कराने के बाद उसे इतना अच्छा लगा कि उसने सोनू की तारीफ की और लोगों से भी कहा कि यहां आकर मसाज करवाएं.

{}{}