trendingNow11579760
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Mother-Son: मां-बेटे का इरोटिक डांस देखकर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: इन दोनों की जोड़ी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनके प्रोफाइल को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों वीडियो क्रिएटर हैं और लगातार ऐसे वीडियोज पोस्ट करते हैं. लेकिन इस वाले वीडियो को पोस्ट करके लड़का ट्रोल हो गया. कई लोग उस पर बुरी तरह भड़के हुए हैं. 

Mother-Son: मां-बेटे का इरोटिक डांस देखकर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 20, 2023, 09:43 PM IST

Mother Son Romantic Video: वैसे तो डांस के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन सोचिए कोई अपने बेटे के साथ ऐसा वीडियो पोस्ट कर दे जिसमें दोनों रोमांटिक डांस कर रहे हों. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मां ने अपने इंस्टाग्राम पर इरोटिक डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह अपने लड़के के साथ स्टेप्स दिखा रही हैं. वीडियो देखकर लोग भड़के हुए हैं. 

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रचना नामक यूजर ने शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर रचना और उनके बेटे की जोड़ी धूम मचाती रहती है. वे इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. रचना अक्सर अपने बेटे के साथ रोमांटिक अंदाज में वीडियो बनाती हैं. इतना ही नहीं उनका बेटा भी अपने हैंडल पर ऐसे ही रोमांटिक वीडियो पोस्ट करता रहता है. 

हाल ही में वे दोनों एक वीडियो पर डांस करते दिखे हैं जिस पर लोग भड़क गए हैं. वीडियो में उनका बेटा उन्हें किस करता नजर आ रहा है, वहीं एक दूसरे वीडियो में वह रोमांटिक कपल की तरह एक-दूसरे को किस कर रहा है.  वीडियो पर लोग जमकर मां-बेटे के जोड़ी को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये वीडियो ठीक नहीं है. 

सोशल मीडिया पर देखकर सब हैरान हैं कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है. बता दें यह महिला आए दिन बेटे के साथ ऐसे ही रोमांटिक गानों पर रील्स बनाकर शेयर करती हैं. साथ ही वीडियो के हैशटैग में 'Mom & Son' भी लिखती रहती हैं. फिलहाल ये नया वीडियो वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rachna (@rachnaa_0)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}