trendingNow12250349
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मां ने बोला- धनिया ऑनलाइन पर भी फ्री में मिलनी चाहिए, ब्लिंकइट ने कहा- अभी कर देता हूं...; पोस्ट हुआ वायरल

Trending News: किराना का सामान ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी ब्लिंकइट ने एक नया फीचर शुरू किया है. कई भारतीय घरों में फ्री में धनिया एक परंपरा सी हो गई है. इसी परंपरा को ध्यान में रखते हुए ब्लिंकइट ने यूजर्स को सब्जी का ऑर्डर देते समय "फ्री धनिया" लेने का ऑप्शन दिया है.

 
मां ने बोला- धनिया ऑनलाइन पर भी फ्री में मिलनी चाहिए, ब्लिंकइट ने कहा- अभी कर देता हूं...; पोस्ट हुआ वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 16, 2024, 11:34 AM IST

Online Order Blinkit: किराना का सामान ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी ब्लिंकइट ने एक नया फीचर शुरू किया है. कई भारतीय घरों में फ्री में धनिया एक परंपरा सी हो गई है. इसी परंपरा को ध्यान में रखते हुए ब्लिंकइट ने यूजर्स को सब्जी का ऑर्डर देते समय "फ्री धनिया" लेने का ऑप्शन दिया है. ये आइडिया एक यूजर के सुझाव से आया, जो उसने अपनी मां की सलाह से लिया था. कंपनी के सीईओ अल्बिंदर धिंडसा ने बताया है कि यूजर्स की फीडबैक के हिसाब से वो आगे भी अपनी सर्विस को और बेहतर बनाते रहेंगे.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा

ऑनलाइन फ्री में धनिया के लिए मां ने दिया आइडिया

एक सोशल मीडिया यूजर ने सब्जी का ऑनलाइन ऑर्डर करते समय एक मजेदार बात बताई. उसने लिखा कि ऑनलाइन शॉपिंग में सब्जी लेते समय तोहफे में धनिया नहीं मिलता, जबकि सब्जी खरीदते समय दुकानदार थोड़ा धनिया फ्री में दे ही देता है. ये बात यूजर को उसकी मां ने बताई थी. यूजर ने ये भी लिखा कि ऑनलाइन कंपनियों को भी सब्जी के बड़े ऑर्डर के साथ थोड़ा धनिया फ्री में देना चाहिए. इस सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट को ब्लिंकइट के सीईओ अल्बिंदर धिंडसा ने देख लिया. यूजर ने तो बस एक मजाकिया बात कही थी, लेकिन उन्होंने जल्दी ही जवाब देते हुए लिखा, "जरूर करेंगे".

 

 

यह भी पढ़ें: उड़ने से पहले ही फ्लाइट से गिर गया शख्स, दिल दहला देने वाला Video आया सामने

सोशल मीडिया पर यह बात खूब आई पसंद

इससे पता चलता है कि कंपनी यूजर्स की बातों को मानती है. चार घंटे बाद धिंडसा ने एक और पोस्ट डालकर बताया कि कंपनी ने यूजर की मां अंकित सावंत की बात मानते हुए अब सब्जी के ऑर्डर के साथ फ्री धनिया देने की सुविधा शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर इस बातचीत को लोगों ने खूब पसंद किया. 5 लाख से ज्यादा लोगों ने ये देखा और 7000 से ज्यादा लोगों ने इसे अच्छा बताया. ब्लिंक ने यूजर की बात मानकर फ्री धनिया देने का ऑप्शन शुरू किया. इसको दिखाने के लिए कंपनी ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. लोगों ने कंपनी की इस बात की तारीफ की कि वो यूजर्स की फीडबैक को इतनी जल्दी मान लेती है.

Read More
{}{}