trendingNow12416414
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: मां आधी रात रिक्शा चलाने को मजबूर, निकम्मा बेटा लड़-झगड़कर लेता है पैसे; कुछ ऐसी है जिंदगी

Trending Video: मां दुखी आवाज में कहती हैं कि उनका बेटा कुछ नहीं कमाता और जब वह उसे पैसे देने से मना करती हैं तो उनके साथ लड़ाई करता है. उन्होंने कहा, "मेरा बच्चा मेरा सम्मान नहीं करता; मैं और क्या कहूं? शायद मेरी परवरिश में कुछ कमी थी." 

 
Video: मां आधी रात रिक्शा चलाने को मजबूर, निकम्मा बेटा लड़-झगड़कर लेता है पैसे; कुछ ऐसी है जिंदगी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 05, 2024, 04:32 PM IST

Mother Drive Rickshaw At Midnight: कंटेंट क्रिएटर्स अक्सर सवालों का इस्तेमाल अजनबियों से जुड़ने और असली भावनाएं निकालने के लिए करते हैं. एक हालिया वीडियो, जिसमें एक 55 साल की महिला ऑटो ड्राइवर हैं, ऐसा ही एक उदाहरण है. वीडियो में ड्राइवर और होस्ट के बीच एक ईमानदार बातचीत दिखाई गई, जहां महिला ने अपने संघर्षों और आकांक्षाओं को शेयर किया. देर रात तक काम करने की चुनौतियों के बावजूद उन्होंने दृढ़ संकल्प और स्वतंत्रता की एक मजबूत भावना व्यक्त की. उनके बेटे के अपमान और उनके दिवंगत पति के निधन पर चर्चा करते हुए उन्होंने इमोशनली कई बातों को शेयर किया.

यह भी पढ़ें: यहां मिले 11,500 साल पहले के खूंखार 1700 वायरस! क्या इंसान हो सकते हैं संक्रमित?

आंटी के हिम्मत को सलाम

उन्होंने दुखी आवाज में बताया कि उनका बेटा कुछ नहीं कमाता और जब वह उसे पैसे देने से मना करती हैं तो उनके साथ लड़ाई करता है. उन्होंने कहा, "मेरा बच्चा मेरा सम्मान नहीं करता; मैं और क्या कहूं? शायद मेरी परवरिश में कुछ कमी थी." ड्राइवर का लचीलापन और पॉजिटिव आउटलुक, विपरीत परिस्थितियों के बावजूद वास्तव में प्रेरणादायक था. उन्होंने कहा, "काम करने में कोई शर्म नहीं है; भीख मांगना ही शर्मनाक है." पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए. चलिए जानते हैं कि ऑटो ड्राइवर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कैसे प्रतिक्रिया दी?

 

 

यह भी पढ़ें: आखिर इस खुफिया गुफा में क्या है छिपा? कैमरा लेकर घुसे लड़के के साथ हो गया ऐसा

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, "आंटी, आप पर गर्व है." एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "एक मां सबसे शानदार योद्धा होती है." जबकि एक तीसरे ने लिखा, "उसके बेटे ने एक आदमी के रूप में असफल किया." एक अन्य ने कहा, "सलाम है आपको आंटी." एक ने लिखा, "सच में माता जी के हिम्मत को सलाम." कई लोगों ने इमोटिकॉन्स का यूज करके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दिखाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी चर्चा में है और आंटी के संघर्ष की काफी तारीफ की जा रही है. महिला ऑटो ड्राइवर के इस वीडियो के बारे में आपके क्या विचार हैं?

Read More
{}{}