trendingNow11566108
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

अरे बाप रे! आर्टिस्ट ने बंदर से करवा डाला ऐसा काम, वीडियो देखकर आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी

Viral Video: बंदर से टैटू बनवाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. कुछ यूजर्स ने इसकी सराहना की तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इसको महज एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है. लेकिन यह वीडियो वाकई में देखने लायक है और यह भी दिख रहा है कि कैसे इस बंदर को ट्रेनिंग दी गई है.

अरे बाप रे! आर्टिस्ट ने बंदर से करवा डाला ऐसा काम, वीडियो देखकर आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 10, 2023, 03:27 PM IST

Monkey Tattoo By Artist: टैटू के दीवाने कई बार ऐसी ऐसी जगहों पर टैटू बनवाते हैं कि यह वायरल हो जाता है लेकिन सोचिए किसी ने बंदर से अपना टैटू बनवाया हो और उसमें सफलता भी मिल गई हो तो यह शायद काफी चौंकाने वाली बात होगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक टैटू आर्टिस्ट ने यह कर दिखाया है. इतना ही नहीं इसके लिए उसने बंदर को पहले ट्रेनिंग भी दी है.

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने किया
दरअसल, यह घटना वेनेजुएला की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक फंकी मटास नाम के एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने यह कारनामा किया है. इस शख्स ने इसके लिए काफी रिस्क भी उठाया और एक बंदर से अपने शरीर पर टैटू गुदवाया है. इसके लिए शख्स ने एक छोटे से बंदर को टैटू का पेन दिया तो बंदर को कुछ समझ नहीं आया कि यह क्या है. इसके बाद  उसने कड़ी मशक्क्त की है.

बंदर टैटू बनाने के लिए तैयार हो पाया?
रिपोर्ट के मुताबिक कई घंटों की ट्रेनिंग के बाद बंदर कारनामा किया है. उसे नई तकनीकें सिखाई गईं तब जाकर बंदर टैटू बनाने के लिए तैयार हो पाया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मंकी टैटू शब्द को नया मतलब मिल रहा है. मैं बंदर से टैटू बनवाने वाला दुनिया का पहला इंसान हूं. इस टैटू के जरिए मेरा मकसद 'द F8 क्लब' नामक NFT प्रोजेक्ट का लोगो बनवाना था, जिसे मैंने अपने साथी एंडी विलियम्स के साथ शुरू किया है.

लोग इस पर नाराज भी नजर आए
असल में इसका एक वियो शेयर किया है जिसमें पूरी प्राक्स्रिया को दिखाया गए है कि कैसे यह टैटू बनाया गया है. आर्टिस्ट ने वीडियो की शुरुआत में ही बताया कि टैटू बनवाते वक्त बंदर की सुरक्षा और स्वच्छता उपायों जैसी सभी सावधानियां बरती गई हैं. जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया, यह वायरल हो गया. कुछ लोग इस पर नाराज भी नजर आए जबकि कुछ लोग इसे व्यक्तिगत मामला बता रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Funky Matas (@funky)

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Read More
{}{}