trendingNow11433891
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bike के पहिये में आकर बुरी तरह फंस गया बंदर, जान बचाने के लिए गांव वालों ने किया ऐसा

Monkey Shocking Video: एक बंदर का बाइक के अगले पहिए पर फंस जाने का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि इसका सुखद अंत हुआ.

 
Bike के पहिये में आकर बुरी तरह फंस गया बंदर, जान बचाने के लिए गांव वालों ने किया ऐसा
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 10, 2022, 07:57 AM IST

Monkey Trapped In Bike Tyre: जानवरों की कोई आवाज नहीं होती है और कभी-कभी इसी वजह से बुरी तरह फंस जाते हैं. हालांकि, उन्हें उम्मीद होती है कि इंसान उनकी मदद के लिए आगे आएंगे. बुद्धि से लैस इंसान मुसीबत में फंसे जानवरों को बचाना सबसे अच्छे कामों में से एक है जो हम कर सकते हैं. जानवरों के जीवन को बचाने के लिए एक साथ आने वाले लोगों की काफी तारीफ की जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर बाइक के पहिये में आकर बुरी तरह से फंस गया. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक बंदर का बाइक के अगले पहिए पर फंस जाने का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि इसका सुखद अंत हुआ.

सड़क पार करते वक्त पहिये में फंस गया बंदर

घटना उस समय की बताई जा रही है जब बंदर ने सड़क पार करने का प्रयास किया. हालांकि, जानवर सुरक्षित रूप से दूसरी तरफ जाने के बजाय तेज रफ्तार बाइक के पहिए में फंस गया. सौभाग्य से, बाइक सवार व्यक्ति ने तुरंत ब्रेक खींच लिया और बंदर को कोई नुकसान नहीं हुआ. घटना के एक वीडियो में बंदर को बाइक के आगे के एलॉय व्हील और टायर के बीच की छोटी सी जगह में फंसा हुआ देखा जा सकता है. बंदर बाइक के बीच फंस गया है और एक इंच भी हिल नहीं पा रहा है. बंदर को दर्द से पहिए में फंसा देख स्थानीय लोग उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े. बंदर को पहिए से बाहर निकालने के कई प्रयास किए गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

 

बंदर को बचाने के लिए स्थानीय लोग आए सामने

जैसे ही लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, बंदर बिना कोई हल्ला मचाए चुप रहा. फिर उनमें से कुछ ने जानवर को मुक्त करने के लिए बाइक का अगला पहिया खोल दिया क्योंकि अन्य लोग आसपास जमा हो गए थे. वीडियो वायरल हो गया है, और लोग यह देखकर बेहद ही चिंता में दिखे. हालांकि, उन्हें तब राहत की सांस ली, जब लोगों ने बंदर को बचाने के लिए पहिया को खोल दिया. बंदर की भी सांस में सांस आई जब लोगों ने उसे बचाया. हालांकि, बंदर को बेहद ही मामूली चोटें आई. यह वीडियो देखकर लोगों ने स्थानीय लोगों की जमकर तारीफ की और बंदर की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}