trendingNow11871695
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कचरे की पन्नी पहन रैम्प पर आया ये अनजान शख्स, देखते ही दर्शक बोले- छी-छी पन्नी बीनने वाला है क्या?

Rampwalk Funny Video: न्यूयॉर्क फैशन वीक में एक अजीबोगरीब घटना में एक यूट्यूबर ने ट्रैश बैग, शॉवर कैप और गुलाबी शॉर्ट्स के अलावा कुछ भी नहीं पहने हुए फैशन शो में आ गया, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. सभी दर्शकों का ध्यान उस शख्स की तरफ आकर्षित हुआ.

 
कचरे की पन्नी पहन रैम्प पर आया ये अनजान शख्स, देखते ही दर्शक बोले- छी-छी पन्नी बीनने वाला है क्या?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 14, 2023, 07:57 PM IST

Garbage Bag Ramp Walk: हम सभी अपने जीवन में किसी न किसी समय बेहतरीन ड्रेस पहनकर रैम्पवॉक पर चलना चाहते हैं जो हमें सबसे ज्यादा पसंद हो. हालांकि, वास्तव में बहुत कम लोग ही इस सपने को पूरा कर पाते हैं. कुछ व्यक्ति किसी भी कीमत पर अपने सपनों को साकार करने के लिए अडिग होते हैं, जैसा कि इस वीडियो क्लिप में दिखाया गया है. न्यूयॉर्क फैशन वीक में एक अजीबोगरीब घटना में, एक यूट्यूबर ने ट्रैश बैग, शॉवर कैप और गुलाबी शॉर्ट्स के अलावा कुछ भी नहीं पहने हुए फैशन शो में आ गया, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. सभी दर्शकों का ध्यान उस शख्स की तरफ आकर्षित हुआ.

कचरे की पन्नी पहनकर रैम्प पर आया ये शख्स

इस अजीबोगरीब घटना ने दर्शकों को हैरान कर दिया, उनमें से अधिकांश ने मान लिया कि यह इवेंट का ही हिस्सा था. फ्रेड बेयर नाम के 21 वर्षीय मसखरे ने अपने यूट्यूब चैनल के लिए इस मजेदार कंटेंट की चुपके से प्लानिंग बनाई थी. जैसे ही फैशन इवेंट अपने चरम पर पहुंच गया, फ्रेड ने सावधानी से अपने अजीब कचरे के पन्नी ड्रेस में रैम्पवॉक पर अपना रास्ता बना लिया. वह आत्मविश्वास के साथ एक अनुभवी सुपरमॉडल की तरह कैटवॉक कर रहा था. शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को लाखों बार देखा और लाइक किया जा चुका है. अधिकांश लोग यूट्यूबर के साहस और अनोखी शरारत के लिए उसकी सराहना कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fred Beyer (@fredbeyeryt)

 

फिर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

हालांकि, उनकी प्रेजेंस सिर्फ शॉर्ट टाइम ही थी, क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड्स वहां तुरंत पहुंच गए और उसे रनवे से बाहर ले गए. अधिकांश दर्शकों को शुरू में लगा कि यह घटना का हिस्सा था. फिर भी, फ्रेड बेयर ने एक अजीबोगरीब ड्रेस पोशाक में रैम्पवॉक पर चलने का अपना टारगेट पूरा कर लिया. कुछ लोगों को यह मजाक खराब लगा, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इसने इस फैशन इवेंट के बारे में कई चर्चाएं छेड़ दी. कई सारे लोगों ने अएपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "छी-छी पन्नी बीनने वाला है क्या?" एक अन्य ने लिखा, "इंटरनेट पर छा जाने के लिए कुछ भी करते हैं क्या?"

Read More
{}{}