trendingNow11422698
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Miss Argentina and Miss Puerto Rico Wedding: दो साल तक सीक्रेट डेटिंग, अब मिस प्यूर्टो रिको और मिस अर्जेंटीना ने रचाई शादी, शेयर किया वीडियो

Mariana Varela & Fabiola Valentín Photos: आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उन्होंने यह जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. दोनों ने बताया कि उन्होंने सीक्रेट सेरेमनी में 28 अक्टूबर को शादी की है.   

 Miss Argentina and Miss Puerto Rico Wedding: दो साल तक सीक्रेट डेटिंग, अब मिस प्यूर्टो रिको और मिस अर्जेंटीना ने रचाई शादी, शेयर किया वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2022, 06:09 AM IST

Trending News: प्यार जाति, धर्म या किसी बंधन को नहीं मानता. इसे साबित किया है मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन ने. दोनों साल 2020 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट के दौरान मिली थीं. इसके बाद उनकी नजदीकियां बढ़ीं और अब हाल ही में सीक्रेट सेरेमनी में उन्होंने शादी कर ली. 

दो हसीनाओं की शादी...

वरेला और फैबियोला वेलेंटाइन ने अर्जेंटीना और प्यूर्टो रिको का ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रतिनिधित्व किया था. अब उन्होंने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया है. आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उन्होंने यह जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. दोनों ने बताया कि उन्होंने सीक्रेट सेरेमनी में 28 अक्टूबर को शादी की है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के बाद हमने उस दरवाजे को 28 अक्टूबर को खोल दिया है. अब अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर कर रहे हैं. 

वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल हो गया. अब तक लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं और दो मिलियन से भी अधिक व्यूज इसे मिल चुके हैं. ब्यूटी क्वीन्स के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है. लोग कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. दूसरी ओर, दो साल के रिश्ते के बाद बतौर कपल उनका सामने आना फैन्स के लिए हैरानी भरा है. लोग अलग-अलग तरीकों से अपनी शुभकामनाएं नए जोड़े को दे रहे हैं. 

 

वीडियो में दिखे प्यार के पल

वीडियो में इस कपल के प्यार के पल शामिल हैं, जो उनके लिए बेहद स्पेशल हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह छुट्टियां मना रहे हैं. इसमें मारियाना वरेला और फैबियोला वेलेंटाइन को लग्जरी मैरिज प्रपोजल की झलक शेयर करते भी देखा जा सकता है. इसमें पूरा रूम लाइट्स और गुब्बारों से सजा है और वे अपनी रिंग भी दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में शादी के दिन की झलक दिखाई देती है, जिसमें उन्होंने पारंपरिक वाइट ड्रेस पहनी है. 

 

जैसे ही दोनों ने अपने रिश्ते को जगजाहिर किया, वैसे ही मिस ग्रैंड इंटरनेशनल के आधिकारिक अकाउंट पर भी फोटो पोस्ट कर उन्हें शुभकामनाएं दी गईं. इसमें कहा गया कि हम भी दुआ करेंगे कि इनका प्यार ऐसे ही बना रहे और जोड़ी को किसी की नजर ना लगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}